Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsAligarh News : धर्म परिवर्तन के मामले में फसाये गए मौलाना की...

Aligarh News : धर्म परिवर्तन के मामले में फसाये गए मौलाना की रिहाई का मनाया गया जश्न, लोग बोले सत्यमेव जयते

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Aligarh News : अलीगढ़ में बीते दिनों धर्म परिवर्तन के मामले में जेल भेजे गए मौलाना की रिहाई हो चुकी है। बीते दिनों दर्जनों लोगों के द्वारा अलग-अलग पार्टियों के साथ मिलकर प्रशासन से मौलाना को झूठा फसाए जाने की शिकायत की थी। जिसको लेकर जगह-जगह ज्ञापन भी दिए गए तो वहीं दूसरी ओर एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नेथानी को पत्र लिखकर लोगों के द्वारा पूरे मामले की जांच कराने का आह्वान किया था।

चंद दिनों में ही मौलाना को धर्म परिवर्तन के आरोपों को खारिज करते हुए मौलाना की रिहाई कर दी गई है। जिसके बाद अलीगढ़ में लोगों में जश्न का माहौल है लोगों के द्वारा अल्लाह हू अकबर नारे तकबीर के नारे लगाते हुए मौलाना की रिहाई का जश्न मनाया है।

धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर भिजवा दिया था जेल

दरअसल पुरा मामला जिला अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र का है। जहां एक मस्जिद के मौलाना को एक महिला व कुछ हिंदूवादी नेताओं के द्वारा धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था। जिसकी शिकायत स्थानीय लोग व अलग-अलग पार्टी व जमीयत और हिंद के पदाधिकारी के द्वारा डीएम अलीगढ़ व एसएसपी अलीगढ़ से की थी। जिसको लेकर तमाम लोगों का आरोप था कि मौलाना को कुछ लोगों के द्वारा अलीगढ़ की फिजा खराब करने के इरादे से झूठे मुकदमे फसाया है। इसकी जब जांच पड़ताल हुई तो मौलाना के ऊपर लगे आरोपों को फिर से खारिज कर दिया गया।

जगह-जगह फूल माला से स्वागत किया गया

यही कारण है कि मौलाना के ऊपर लगे आरोपो को खारिज करते हुए जल्द जमानत मिल चुकी है। जिसकी खुशी में सभी लोग आज झूमते हुए नजर आए मौलाना की खुशी के बाद जगह-जगह फूल माला से स्वागत किया गया है। जमीयत हिन्द के मौलाना से जब बातचीत की गई तो उनके द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया, कि कुछ लोगों के द्वारा अलीगढ़ की फिजा खराब करने का काम किया जा रहा है। उनके द्वारा कुछ मौलानाओं को झूठा फसाने के लिए षडयंत्र रचे गए, लेकिन वह इस षड्यंत्र में कामयाब नहीं हुए। आज सच्चाई की जीत हुई है।

Read more: मामा ने भांजी का गला रेत उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने हत्यारे को दबोच किया पुलिस के हवाले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular