Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsChampawat News: टनकपुर में मिला बुजुर्ग महिला का शव, हत्या की आशंका

Champawat News: टनकपुर में मिला बुजुर्ग महिला का शव, हत्या की आशंका

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Dead body of elderly woman found in Tanakpur) टनकपुर में बुजुर्ग महिला भागीरथी देवी का हाईवे के पास शव मिलने से क्षेत्र मे हलचल मच गई है। परिजन बुजुर्ग महिला की हत्या की आशंका जता रहे हैं।

खबर में खास:-

  • बुजुर्ग महिला भागीरथी देवी का हाईवे के पास शव मिलने से हलचल
  • परिजन बुजुर्ग महिला की हत्या की आशंका जता रहे 
  • शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

शव मिलने से क्षेत्र मे दहशत का माहौल

चंपावत जनपद के तराई क्षेत्र टनकपुर के विचाई गांव में हाईवे के पास स्थानीय निवासी बुजुर्ग महिला भागीरथी देवी का शव मिलने से क्षेत्र मे दहशत का माहौल है। हाईवे के किनारे शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची टनकपुर पुलिस ने महिला के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, महिला के परिजनों के अनुसार महिला के द्वारा रोजाना कान, नाक, व गले में पहने जाने वाले आभूषण भी लापता है। संदिग्ध परिस्थितियों को देखते हुए महिला के परिजन बुजुर्ग भागीरथी देवी उम्र 83 बर्ष की हत्या किये जाने की आशंका जता रहे हैं।

शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मामले में मुकदमा दर्ज कर टनकपुर पुलिस जांच में जुट गई है। टनकपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अविनाश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बुजुर्ग महिला भागीरथी देवी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है। साथ ही मामले की जांच अभी जारी है।

Also Read: Uttarakhand Budget Session: बजट सत्र का आज तीसरा दिन, वित्त मंत्री पेश करेंगे 79 हजार करोड़ का बजट, जानें क्या कुछ खास

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular