Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशChandrashekhar Azad Released Manifesto: चंद्रशेखर ने जारी किया आजाद समाज पार्टी का...

Chandrashekhar Azad Released Manifesto: चंद्रशेखर ने जारी किया आजाद समाज पार्टी का घोषणा पत्र, मुफ्त स्वास्थ्य और मुफ्त शिक्षा से लेकर किसानो के लिए कई वादे

- Advertisement -

Chandrashekhar Azad Released Manifesto

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Chandrashekhar Azad Released Manifesto: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में जीतने के लिए सभी राजनितिक पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं। इसी कड़ी में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad) ने अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस घोषणा पत्र में फ्री स्वास्थ्य, मुफ्त शिक्षा, पेंशन योजना, किसानों की कर्जमाफी, खाद बीज मुफ्त देने का वादा सहित कई लुभावने वादे किए गए हैं।

Who is Chandrashekhar Azad : जानें कौन हैं चंद्रशेखर आजाद, योगी के खिलाफ लड़ने का किया है एलान

Chandrashekhar Azad Released Manifesto

Chandrashekhar Azad Released Manifesto

चंद्रशेखर ने घोषणा पत्र में सच्चर कमेटी की रिपोर्ट लागू करने का भी वादा किया है। साथ ही पशु व्यापार से रोक हटाने की बात भी कही है। चंद्रशेखर गोरखपुर की सदर सीट से सीएम योगी को उनके ही गढ़ में चुनावी टक्कर देने की योजना से चुनावी मैदान में उतर चुके हैं।

Chandrashekhar Azad Released Manifesto

Chandrashekhar Azad Released Manifesto

ट़्वीट कर जारी किया संकल्प पत्र

चंद्रशेखर ने आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) का घोषणा पत्र ट़्वीट करते हुए लिखा कि ‘मां-बहन-बेटियों का सम्मान पत्र, युवाओं के रोजगार का अधिकार पत्र, बेटा-भाई-ताऊ-पिताजी के सशक्तिकरण का पत्र, किसानों और मजदूरों के लिए उन्नति का पत्र और दलित-पिछड़े-आदिवासी-अल्पसंख्यकों का अगली सत्ता और सरकार में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आजाद समाज पार्टी का संकल्प पत्र।

समाजवादी पार्टी से नहीं हुआ गठबंधन

इससे पहले चंद्रशेखर ने 2 बार समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की हैं। बातचीत तो शुरू हुई थी, लेकिन यह बातचीत किसी मुकाम पर पहुंच न सकी। इसके बाद चंद्रशेखर ने अखिलेश पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें दलितों के वोट तो चाहिए, लेकिन वे दलित नेता को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं। अखिलेश ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि चंद्रशेखर को 2 सीटें ऑफर की थीं। वे मान भी गए थे, लेकिन बाद में किसी का फोन आया और वे पलट गए।

Also Read: Excise Department did Big Work : अवैध शराब बिक्री पर लगाम, आबकारी विभाग ने किया ये बड़ा काम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular