Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडChardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा के लिए मुम्बई से आई महिला की...

Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा के लिए मुम्बई से आई महिला की मौत, ये है वजह

- Advertisement -

India news(इंडिया न्यूज़) Chardham Yatra 2023 (देहरादून): मुंबई से आई एक महिला की गंगोत्री में मृत्यु हो गई है। दअरसल महिला को सास लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके कुछ ही देर बाद महिला की मौत हो गई। परिवार के अनुरोध के बाद स्थानिय पुलिस ने महिला का अंतिम संस्कार हिन्दू रिती रिवाजों के साथ कराया।

गंगोत्री धाम के दर्शन के लिए आई थी महिला

महिला रविवार को ही 12 सदस्यों दल के साथ गंगोत्री धाम के दर्शन के लिए आई थी। देर रात होटल कमरें में महिला को सास लेने में दिक्कत हुई। जिसके बाद उन्हें प्रथमिक उपचार के लिए विवेकानंद अस्पताल में ले जाया गया। जब वहा उन्हें आराम नही मिला तो डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्प्ताल रेफर किया। जहाँ डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने किया पुलिस को धन्यवाद

सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची, जिसके बाद महिला का पोर्सटमार्टम हुआ। पुलिस ने इसके बाद महिला के शव को परिजनों को सौपा लेकिन परिजनों ने शव को ले जाने में असमर्थता जताई एवं हिन्दू रीति रिवाजों के साथ वही अंतीम संसकार के लिए अग्रह किया। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की बात मान महिला का अंतिम संस्कार हिन्दू रिती रिवाजों के साथ कराया। सभी परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhnd News: अपनी मांगों को लेकर डिप्लोमा फार्मासिस्टो ने 2 घंटे किया कार्य बहिष्कार, मरीज रहे परेशान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular