Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCitizenship Amendment Act: CAA पर भड़की नेहा सिंह राठौर, जानिए क्या कहा

Citizenship Amendment Act: CAA पर भड़की नेहा सिंह राठौर, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,Citizenship Amendment Act: समान नागरिक संहिता को केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार की ओर से लागू किया जा चुका है। जिसके बाद सरकार की तरफ से अधिसूचना दी गई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से इसके लिए एक पोर्टल भी तैयार किया गया है। इस पोर्टल पर नागरिकता पाने के लिए आवेदन करना होगा। वहीं अब इस पर भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कालाधन लाने के दावे करते थे- कालाधन लाने के दावे करते थे

नेहा सिंह राठौर ने कहा, ‘वो सीएए की बात करेंगे, तुम इलेक्टोरल बॉण्ड पर अड़े रहना।’ हालांकि बीते लंबे समय से भोजपुरी सिंगर बीजेपी सरकार को उनकी नीतियों पर घेर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि SBI को इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी कल तक देनी होगी। जो पहले विदेशी बैंकों से कालाधन लाने के दावे करते थे, वो अपने धन का SBI से बाहर की तरफ नहीं जाने दे रहे।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

प्रधानमंत्री की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

उन्होंने कहा था, ‘इनकी प्राथमिकता सूची में आपके मुद्दे कहाँ होंगे? इनको देशभर में फैली बेरोज़गारी और मंहगाई जैसी समस्याओं से कितना फ़र्क़ पड़ता होगा? आपकी दाल-रोटी या आपके बच्चे की पढ़ाई और स्वास्थ्य के मुद्दे से इनको कितना मतलब होगा?’ इसे शेयर करते हुए सिंगर ने पीएम मोदी की फोटो शेयर की थी।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular