Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला,...

UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज)UP,UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से दिन दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां आवारा कुत्तों के झुंड ने एक मासूम पर हमला कर दिया। जिसके बाद कुत्तों के झुंड ने बच्ची को सड़क घसीटा। सूचना मिलते ही पास के लोगों ने मासूम को आवारा कुत्तों से बचाया और इलाज के अस्पताल ले गए। इस मामले का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

ALSO READ: UP News: अमरोहा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे भक्तों की बस में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के जामा मस्जिद क्षेत्र का है। वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची गली से जा रही है। तभी 5 से 6 आवारा कुत्तों ने बच्ची पर पीछे से हमला कर दिया। बच्ची जब भागने लगी तो कुत्तों के झुंड ने बच्ची को सड़क पर घसीट दिया और चारो ओर बच्ची को नोचने लगे। ये देख जल्दी-जल्दी में स्थानीय लोगों ने मासूम को आवारा कुत्तों से बचाया

कानपुर से भी ऐसा ही मामला आया सामने

गौरतलब है कि इससे पहले भी कानपुर में आवारा कुत्तों ने एक बच्चे पर हमला किया था। जिस दौरान कुत्तों ने बच्चों को बूरी तरह से काट दिया था। इस मामले की पूरा वारदात भी सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसमें मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह से बच के अपनी जान को बचाया थी। फिलहाल बच्चे की हलात ठीक है। ये पूरा मामला 12 फरवीर का जब 11 साल के शुभम दुर्गा पूजा पार्क के पास स्थित मंदिर जा रहा था। उसी दौरान कुत्तों के झुड़ ने हमला कर दिया था।

ALSO READ: UP Politics: मंत्री बनते ही बदले ओम प्रकाश राजभर के बोल, कहा- मेरे पास मुख्यमंत्री से कम पावर नहीं

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular