Sunday, June 2, 2024
HomeBreaking NewsCM Yogi : मुख्यमंत्री योगी ने चेहल्लुम पर दिया निर्देश, हथियारों के...

CM Yogi : मुख्यमंत्री योगी ने चेहल्लुम पर दिया निर्देश, हथियारों के बिना निकले जुलूस, बाढ़ पीड़ितों को मिलेगा 4 लाख रुपये

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) CM Yogi लखनऊ : CM Yogi अगामी दिनों में आने वाले त्यौहार व पर्व को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कानून-व्यवस्थाचाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया और कहा है कि आप आम जान की समस्याओं का तत्काल समाधान करे ताकि किसी भी आम जान को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

उन्होंने फील्ड में तैनात अधिकारियों को संवेदनशीलता के साथ जनशिकायतों का निस्तारण करने पर जोर दिए हैं। सीएम योगी ने बिना हथियारों के प्रदर्शन किए चेहल्लूम का त्यौहार मनाने का निर्देश दिया है।

जन्माष्टमी के अगले दिन मनेगा चेहल्लुम

मुख्यमंत्री सभी आईजी. पुलिस कमिश्नर, एसपी, मंडलायुक्त, डीएम, एडीजी, समेत सभी जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कानून-व्यवस्था की समीक्षा की और कहा कि त्योहारों का यह समय कानून-व्यवस्था के दृष्टिगत संवेदनशील है।

उन्होंने कहा कि चेहल्लुम का जुलूस श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अगले दिन निकलेगा। इस दौरान बिना हथियारों के प्रदर्शन किए जुलुस निकले। त्योहारों पर सभी जनपदों में विद्युत की निर्बाध आपूर्ति करने की बात कही। सीएम ने त्यौहारों में सभी को जरुरी सुविधा मुहैया करने की भी बात की। सीएम ने इस दौरान गौ तस्करों को पकड़ने के दी निर्देश दिए।

सीमा योगी ने त्यौहारों के इस महीने में अधिकारीयों से अपने दफ्तर के दरवाजे खुले रखने के निर्देश दिए। साथ ही बाढ़ पीड़ित लोगों को 4 लाख रूपए देने की बात कही।

Also Read – Rae Bareli Crime News : पति ने पत्नी की पीट – पीट कर दी हत्या, अवैध संबंध के शक में वारदात को.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular