Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsRae Bareli Crime News : पति ने पत्नी की पीट -...

Rae Bareli Crime News : पति ने पत्नी की पीट – पीट कर दी हत्या, अवैध संबंध के शक में वारदात को दिया गया अंजाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rae Bareilly Crime News रायबरेली : रायबरेली से एक दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ पति ने पत्नी की पीट – पीट कर हत्या कर दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह रायबरेली के मिलएरिया थाना क्षेत्र के पूरे भागू गांव की घटना है। जहाँ पति ने अपनी पत्नी की किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध के शक में हत्या कर दी। यह हत्या करने के बाद शव को बांध कर तालाब के पास फेंका दिया। पति को पत्नी पर काफी दिनों से शक था। जिसको लेकर दोनों के बीच काफी विवाद होता रहता था।

आरोपी को भेजा जेल

कल पति शराब के नशे में घर आया और रोज की तरह पत्नी से लड़ना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में विवाद इतना बढ़ गया की गुस्सए पति ने पत्नी की मार – मार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद शव को तालाब के फेक दिया। जिसकी सूचन पतिजनो ने पुलिस को दी।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज उससे पूछताछ करेगी। फ़िलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बाढ़ पीड़ितों को मिलेगा चार लाख रूपए

उन्होंने कहा कि आबकारी विभाग अवैध और मिलावटी शराब के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही सभी बाढ़ पीड़ितों को तत्काल रूप से चार लाख देने की भी बात कहि है।

वही जी-20 के आयोजन के दृष्टिगत एनसीआर में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत का आदेश दिया है। सीएम ने त्यौहार के इस महीने में सभी से शांति बनाये रखने कभी बात कहि है।

Also Read – Rae Bareilly Crime News : तहसील कर्मियों की चोरी आई सामने, जिन्दा व्यक्ति को मुर्दा बता कर दूसरे के नाम किया जमीन, सीएम से…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular