Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLal Krishan Advani को Bharat Ratna मिलने पर CM योगी ने दी...

Lal Krishan Advani को Bharat Ratna मिलने पर CM योगी ने दी अनोखी बधाई, जानिए क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Lal Krishan Advani: भारत के पूर्व उप-मुख्यमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। इस फैसले की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने दी। जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सीएम योगी ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य, असंख्य कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत एंव पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने का फैसला, उनके सार्वजनिक जीवन में दशकों की सेवा, प्रतिबद्धता और राष्ट्र की अखंडता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता तथा राजनैतिक जीवन में शुचिता व नैतिकता के उच्च मानक स्थापित करने वाले उनके अद्वितीय प्रयासों को सम्मान देने वाला है।

राष्ट्रीय एकता व सांस्कृतिक पुनरुत्थान की दिशा में किए गए उनके अथक प्रयास हम सभी को प्रेरणा देते हैं। आदरणीय आडवाणी जी को बोहद बधाई!

अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने क्या कहा

वहीं भाजपा की यूपी इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शिखर पुरुष, समर्पण, समन्वय, सिद्धान्त एवं सदाचरण के प्रतीक व हमारे प्रेरणास्रोत, भारत के पूर्व उप-प्रधानमंत्री  लालकृष्ण आडवाणी को “सर्वश्रेष्ठ सम्मान” दिये जाने का फैसला स्वागत योग्य एवं अभिनंदनीय है।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular