Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatCM Yogi: रामचतिरमानस के बयान पर अब टिप्पणी करना सूर्य को टॉर्च...

CM Yogi: रामचतिरमानस के बयान पर अब टिप्पणी करना सूर्य को टॉर्च दिखाने जैसा है- सीएम योगी

- Advertisement -

CM Yogi:रामचतिरमानस पर समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के दिए बयान पर लगातार बवाल मचा हुआ है। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले पर अपनी बात कही है। जहां उन्हुने बोला रामचतिरमानस पर टिप्पणी करना सूर्य को टॉर्च-दीपक दिखाने जैसा है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक इंटरव्यू में रामचरितमानस पर पूछे सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि, जिन लोगों ने रामचरितमानस और भगवान श्री राम चंद्र जी के बारे में कुछ जाना नहीं है और न ही जानने का प्रयास किया है। उनकी इस तरह की टिप्पणी को सूरज को टॉर्च-दीपक दिखाने जैसा हि है। महिला के रूप में शबरी की भी चर्चा है। अगर इन लोगों ने रामचरितमानस को पढ़ा होता तो वो कभी इस तरह की बातें नहीं करते।

ये एक सोची समझी साजिश है- सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसे पूरे मामले को एक राजनीतिक रणनीति भी बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बड़ा आयोजन (राम मंदिर बनने) जा रहा है और इससे होने वाले फायदों से ध्यान भटकाने के लिए इस पूरे विवाद को खड़ा किया गया है। ये एक सोची समझी साजिश के तहत हुआ है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध किया था। उन्होनें का था कि रामचरितमानस पर टिप्पणी टीआरपी के लिए इस समय की जा रही है। जिस व्यक्ति ने ये टिप्पणी की है उसका कोई भी महत्व नहीं है, वह लेकिन एक पार्टी के हैं, जिसका बहुत महत्व है।

ये भी पढ़ें- Prayagraj: सात समंदर पार से संगम तट पर पहुंचे साइबेरियन पक्षियों, तट पर लगाया चार चाँद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular