Sunday, May 19, 2024
HomeLive UpdateCM Yogi Ram Mandir Visit Live: रामलला के दरबार में नतमस्तक योगी...

CM Yogi Ram Mandir Visit Live: रामलला के दरबार में नतमस्तक योगी सरकार

- Advertisement -

01:40

रामलला के दर्शन कर क्या बोले डिप्टी सीएम 

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केपी प्रसाद मौर्य ने कहा, “आज सभी विधायकों को अयोध्या में भगवान राम से आशीर्वाद लेने का अवसर मिला। वह अपना आशीर्वाद दें और 2047 तक हम विकसित भारत बन जाएंगे।”


01:02

सीएम योगी पहुंचे रामलला के दर्शन के लिए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और यूपी विधानसभा और विधान परिषद के सदस्य अयोध्या के राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे।


11:45

रामलला के दर्शन करने आए मंत्रियों और विधायकों पर लोगों ने बरसाए फूल 

अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का दौरा करने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों पर लोगों ने फूलों की वर्षा की।


10:52

सीएम योगी समेत यूपी के विधायक आज अयोध्या के राम मंदिर जाएंगे, तैयारियां चल रही हैं।


10:50

राम जन्मभूमि मंदिर के लिए रवाना हुई बस

लखनऊ में उत्तर प्रदेश विधानसभा से यूपी विधानसभा और विधान परिषद के सदस्यों को लेकर बसें अयोध्या के राम जन्मभूमि मंदिर के लिए रवाना होती हुई।


10:40

मंत्रियों और विधायकों पर फूल बरसाने के लिए लगी जेसीबी की कतार 

श्री राम जन्मभूमि मंदिर का दौरा करने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों पर फूल बरसाने के लिए अयोध्या में जेसीबी की कतार लगाई गई।


India News(इंडिया न्यूज़),CM Yogi Ram Mandir Visit Live: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रियों और विधायकों के साथ रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना साथ रहेंगे। बता दें कि सीएम अपनी राजकीय विमान से जाएंगे। इस दौरान मंत्री और विधायक लखनऊ से लग्जरी बसों से यहां आएंगे।

सीएम के नेतृत्व में पूरा योगी सरकार होगी नतमस्तक

सभी अतिथि हनुमानगढ़ी भी दर्शन करने के लिए जाने वाले थे लेकिन हनुमानगढ़ी का रास्ता तंग होने के कारण कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब सभी रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। सीएम के नेतृत्व में जहां पूरी योगी सरकार प्रभु श्रीराम के मंदिर में नतमस्तक होगी, वहीं नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सदन में विधानसभा अध्यक्ष के निमंत्रण स्वीकार नहीं किया।

10 लग्जरी बस में अयोध्या रवाना हुए विधायक और मंत्रीगण

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना (Satish Mahana) के नेतृत्व में विधान भवन से सुबह 8 बजे से मंत्रिमंडल के मंत्रीगण एवं विधानमण्डल के सदस्यों को लेकर 10 लग्जरी बस अयोध्या (Ayodhya) के लिए रवाना हुई। जिसकी व्यवस्था परिवहन मंत्री द्वारा विशेष रूप से की गई है। यात्रा के दौरान बसों में रामधुन बजाई गई।

ALSO READ: 

Gonda Crime: शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ 8 से 10 साल के बच्चों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज 

UP Crime: मां और बेटे की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला 

UPSC Recruitment 2024: UPSC ने बंपर पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular