Sunday, June 30, 2024
HomeIncidentCM Yogi ने गाजियाबाद गैस हादसे का लिया संज्ञान, राहत कार्य में...

CM Yogi ने गाजियाबाद गैस हादसे का लिया संज्ञान, राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

CM Yogi ने गाजियाबाद गैस हादसे का लिया संज्ञान, राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़ यूपी (India News), CM Yogi: गाजियाबाद (UP News) फायर स्टेशन वैशाली को शनिवार को हाईराइज सोसाइटी के एक फ्लैट में भीषण आग लगने की सूचना मिली। घटना के अनुसार, आग गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से लगी थी। फ्लैट के किचन में आग ने भयानक रूप ले लिया, लेकिन फायर ब्रिगेड ने तुरंत इस पर काबू पा लिया और बड़े पैमाने पर नुकसान होने से बचा लिया। इसी बीच सीएम योदी ने गैस हादसे मामले का संज्ञान लिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान

इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घयलों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

Also Read- मियां जिंदाबाद के नारे लगवाए, थूक कर चटवाया! ऐसी दरिंदगी ना देखी होगी- Video

गैस सिलेंडर लीक हो रहा था, जिसकी वजह से लगी आग

फ्लैट में आग लगने के समय बिल्डिंग की आठवीं मंजिल पर गैस सिलेंडर लीक हो रहा था, जिसकी वजह से आग तेजी से फैल गई। अधिकारियों के मुताबिक, सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ और नुकसान कम हुआ। फायर ब्रिगेड ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आस-पास के घरों को भी सुरक्षित कर लिया। इस घटना में काफी सामान जल गया, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ।

Also Read- Shashi Tharoor के यूपी वाले बयान पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू, बीजेपी ने लगाया आरोप, जानें क्या है पूरा मामला?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular