Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsमंगाया नूडल्स निकला कॉकरोच, महिला ने की शिकायत, कंपनी ने दिया ये...

मंगाया नूडल्स निकला कॉकरोच, महिला ने की शिकायत, कंपनी ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Cockroach in Food: हाल के दिनों में फूड डिलीवरी ऐप्स का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। चूँकि हमारा जीवन तेज़-तर्रार हो गया है, यह एक सुविधाजनक विकल्प के रूप में कार्य करता है और समय बचाने में मदद करता है। लेकिन जैसे-जैसे इसका उपयोग बढ़ रहा है, ऑर्डर किए गए भोजन की गुणवत्ता पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।

लोग सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ऑर्डर किए गए खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं। पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब लोगों ने रेस्टोरेंट से ऑर्डर किए गए खाने में कीड़े मिलने की शिकायत की है।

अब ऐसी ही एक और घटना सामने आई है और इसने फूड सर्विस इंडस्ट्री को लेकर चिंता बढ़ा दी है। ऐसा ही एक मामला जापानी मिसो रेमन से आया है। जहाँ आर्डर के खाने में कॉकरोच निकल गया।

क्या है पूरा मामला

#ZomatoNightmare,” आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा… “अभी @Zomato से ऑर्डर करने का एक भयानक अनुभव हुआ। आंटी फग से जापानी मिसो रेमन चिकन का ऑर्डर किया और मेरे भोजन में एक कॉकरोच निकला! यह बिल्कुल अस्वीकार्य और घृणित है। यहां गुणवत्ता नियंत्रण से गंभीर रूप से निराश हूं।@Zomato उम्मीद से परे है। उन्होंने अपने ऑर्डर की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। छवियों में से एक ज़ोमैटो के ऑर्डर इतिहास का एक स्नैपशॉट है और दूसरा उसके नूडल कटोरे में एक कॉकरोच दिखाता है।

यह पोस्ट 14 फरवरी को शेयर की गई थी। शेयर किए जाने के बाद से इसे 1,100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई लाइक्स मिले हैं। ज़ोमैटो ने पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में कहा नमस्कार, हमें दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ। हम इस अनुभव को बदलने में मदद करना चाहते हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular