Thursday, July 4, 2024
Homeटॉप न्यूज़RJD विधायक अजय यादव का विवादित बयान, बोले- अयोध्या में अपने ही...

RJD विधायक अजय यादव का विवादित बयान, बोले- अयोध्या में अपने ही लोगों से ब्लास्ट करवा देगी BJP

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भगवान श्री राम का 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है। जिससे पहले बिहार में इंडिया गठंबधन के नेताओं की ओर से बयानबाजी शुरू हो गई है। इस बीच कई विवादित बयान भी आ रहे हैं। अब गया के अतरी से आरजेडी के विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव ने भाजपा पर हमला बोला है और इसके साथ ही पीएम मोदी पर भी विवादित टिप्पणी की है। गया के नीमचक बथानी में कल यानी रविवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ अजय यादव बैठक कर रहे थे।

‘लोग से ब्लास्ट करवा देंगे’ 

अजय यादव बैठक में कहा कि हमें डर है कि अयोध्या में जितनी भीड़ बीजेपी इकट्ठी कर रही है, अपने ही लोग से ब्लास्ट करवा देंगे और कहेंगे कि पाकिस्तान के आतंकवादीयों ने कर दिया है। मुससमान लोगों की सब देन है। ये हो सकता है या नहीं हो सकता है। जिसपर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग जो टैक्स का पैसा जमा करते हैं वे पैसे श्री राम मंदिर में लगवा कर खुद तारीफ लूट रहे हैं। कहते हैं हमने राम मंदिर बनवा दिया तो क्या आपके घर पैसे आए थे।

जिन्होंने खुद अपनी पत्नी को छोड़ दिया- आरजेडी विधायक 

आरजेडी विधायक अजय यादव ने विवादित बयान देते हुए कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के बड़े भाई ने खुद कहा था कि घर का सारा सामान लेकर भाग गए थे। लोगों के टैक्स का पैसे से कह रहे हैं कि हमने राम मंदिर (Ram Mandir) बनवा दिया है। हम लोग भी सनातन धर्म से हैं। देवी-देवताओं को मानते हैं। वर्षो से पूजा करते आ रहे हैं तो हमलोग अलग कैसे हो गए? भाजपा में जो गया वह गंगा स्नान कर पवित्र हो गया, जिन्होंने खुद अपनी पत्नी को छोड़ दिया था भटकने कि लिए और वे नारा लगा रहे हैं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा और उद्घाटन करेंगे।

आरजेडी विधायक अजय यादव की मां आरजेडी से अतरी की विधायक रह चुकी थीं। जिसमें हत्याकांड में कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी। जिनकी सजायाफ्ता के दौरान मृत्यु हो गई थी। जिस पर अजय यादव ने कहा कि वह पुण्य महिला थी, सजा काटेगी?  उन्हे भगवान बुला लिया।

ALSO READ: 

Ram Mandir: राममय हुआ अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव, पतंगों पर छाए भगवान राम 

Ram Mandir Inauguration: यूपी के इस गांव में भगवान श्री राम को लोग कहते हैं मामा, आश्रम में दर्शन से पूर्ण होती है सभी मनोकामनाएं

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular