Wednesday, May 22, 2024
HomeCoronavirusCORONA: रामनगर में कोरोना की बढ़ती रफ्तार, 6 पॉजिटिव मरीज मिलने से...

CORONA: रामनगर में कोरोना की बढ़ती रफ्तार, 6 पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Corona (उत्तराखंड):  उत्तराखंड में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिससे अब लोगों में हड़कंप मचा हुआ है । रामनगर में शुक्रवार को 6 मरीज  कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, वहीं इसके बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड पर आ गया है। इस संबंध में कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ प्रशांत कौशिक ने बताया कि शुक्रवार को रामनगर  में 6 मरीज संक्रमित मिले हैं।

सभी मरीजों को होम आइसोलेट किया गया

जिसमें 3 महिलाएं एवं 3 पुरुष शामिल है। डॉ कौशिक ने बताया कि इन सभी को दवाई देने के बाद ही होम आइसोलेट करने की कार्रवाई की गई है, उन्होंने बताया कि रामनगर में 11 अप्रैल से जांच शुरू की गई थी जिसमें शुक्रवार तक 38 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।तथा उन्होंने सभी लोगों से सरकार की गाइडलाइन का पालन करने के साथ ही मास्क का एवं सामाजिक दूरी का पालन करने की भी अपील की है।

कोरोना से घबराएं नही अपनाएं सावधानी

लोगों को कोरोना नियमों का पालन कर सतर्कता और सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बार विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से हेल्थ फॉर ऑल थीम पर विश्व स्वास्थ्य दिवस मनाया जा रहा है। गैर संक्रामक रोगों से बचने के लिए जीवनशैली में बदलाव बेहद जरूरी है।

ये भी पढ़ें:- Jim Corbett National Park: बाघिन को उकसाने वाले जिप्सी चालक पर वन विभाग ने की कार्रवाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular