Wednesday, June 26, 2024
HomeCoronavirusCorona Virus in World बीते 24 घंटों में कोरोना के 2,876 नए...

Corona Virus in World बीते 24 घंटों में कोरोना के 2,876 नए मामले

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Corona Virus in World: देश में कोरोना के मामलों में एक बार फिर इजाफा देखने को मिला है। लगभग पांच दिन बाद कोरोना के नए मामलों में बढ़ोतरी हुई है। कोरोना के मामलों में लगातार उतार चढ़ाव की स्तिथि बनी हुई है। पर वहीं आज इस संख्या में फिर से उछाल आया है। केंद्रीय मंत्रालय के अनुसार बुधवार सुबह आठ बजे तक पिछले 24 घंटों में देशभर में कोविड-19 के 2,876 नए केस सामने आए हैं। वहीं दूसरी ओर कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या में भी आज उछाल आया है ।

जानिए इतने लोगों ने गंवाई जान (Corona Virus in World)

coronavirus short film hindi: Covid-19: कोरोना वायरस पर बनी शॉर्ट फिल्म, यहां देखें - eflu covid 19 short film on coronavirus awareness launched by hrd minister | Navbharat Times

मंत्रालय के अनुसार मंगलवार सुबह तक पिछले 24 घंटे में कोरोना से 98 मरीजों ने अपनी जान गंवाई। मंत्रालय ने कहा कि देश में कोविड-19 से ठीक होने की दर में और सुधार आया है। भारत में कोरोना की शुरुआत से अब तक कुल 5,16,072 लोग इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके हैं।

जानिए देश में कुल इतने एक्टिव केस (Corona Virus in World)

Delhi records 243 coronavirus cases; death toll reaches 10,909 | India News – India TV

वही मंगलवार को देश में कोरोना के 2,568 नए मामले सामने आए थे जबकि सोमवार को 2,503 नए मामले मिले थे। कोविड की दूसरी लहर से तुलना करें तो तीसरी लहर में पीक आने के बाद कोरोना के मामलों में तेजी से गिरावट देखी गई है। सभी राज्यों में नए केस लगातार कम हो रहे हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार देश में अब कोरोना के कुल 32,811 एक्टिव केस ही रह गए हैं।

(Corona Virus in World)

Also Read : Child corona Vaccination: 12 से 14 साल के बच्चों को लगेगी आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular