Wednesday, June 26, 2024
HomeCoronavirusCoronavirus India Latest News देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के...

Coronavirus India Latest News देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,503 नए केस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Coronavirus India Latest News: भारत में कोरोना खत्म होता जा रहा है। यहां देशभर में कोरोना के मामलों में गिरावट का सिलसिला लगातार जारी है। हर रोज नए मामलों में कमी देखी जा रही है। केंद्रीय मंत्रालय के अनुसार शनिवार को पिछले 24 घंटों में देशभर में कोविड-19 के 2,503 नए केस सामने आए हैं। वही दूसरी ओर कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की गई है।

मंत्रालय के अनुसार शनिवार सुबह तक पिछले 24 घंटे में कोरोना से 27 मरीजों ने अपनी जान गंवाई। मंत्रालय ने कहा कि देश में कोविड-19 से ठीक होने की दर में और सुधार आया है। भारत में कोरोना की शुरुआत से अब तक कुल 5,15,850 लोग इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके हैं।

देश में कुल इतने एक्टिव केस (Coronavirus India Latest News)

कोविड अपडेट: भारत में 24 घंटे में 2503 नए मामले दर्ज | NewsTrack Hindi 1

रविवार को देश में कोरोना के 3 हज़ार 116 नए मामले सामने आए थे जबकि शनिवार को 3 हज़ार 614 नए मामले मिले थे। कोविड की दूसरी लहर से तुलना करें तो तीसरी लहर में पीक आने के बाद कोरोना के मामलों में तेजी से गिरावट देखी गई है। सभी राज्यों में नए केस लगातार कम हो रहे हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार देश में अब कोरोना के कुल 36,168 एक्टिव केस ही रह गए हैं।

(Coronavirus India Latest News)

Also Read : Coronavirus India Updates Today देश में कोरोना के केस में लगातार गिरावट, 24 घंटे में आए 3116 नए केस, 47 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular