Saturday, July 6, 2024
HomeमनोरंजनCounting Begins in all 10 Seats of Kanpur : 10 में से...

Counting Begins in all 10 Seats of Kanpur : 10 में से पांच सीटों पर रुझान आए, चार पर भाजपा आगे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Counting Begins in all 10 Seats of Kanpur : कानपुर की सभी 10 सीटों पर मतगणना शुरू हो चुकी है, जिसमें से पांच सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं। इनमें से चार सीटों पर भाजपा आगे चल रही है, जबकि सीसामऊ से सपा के हाजी इरफान को बढ़त मिली है। सुबह 6 बजे से नौबस्ता गल्ला मंडी में मतदान कर्मियों का पहुंचना शुरू हो गया था। (Counting Begins in all 10 Seats of Kanpur)

 

7 बजे से राजनैतिक पार्टियों के एजेंटों को प्रवेश दिया जाने लगा है। गल्ला मंडी गेट पर एजेंट को जारी किए गए पास देखकर ही प्रवेश दिया जा रहा है। किसी को भी मतगणना स्थल पर मोबाइल ले जाने नहीं दिया जा रहा है। कुल 20 लाख 30 हजार 64 वोटों की गिनती की जानी है। 93 प्रत्याशियों के भाग्य का आज फैसला होगा।

घाटमपुर में पहले राउंड की मतगणना के बाद अपना दल के सरोज कुरील को 2904 वोट, बसपा के प्रशांत अहिरवार को 2300 वोट, सपा के भगवती सागर को 1698 वोट, कांग्रेस के राज नारायण को 97 वोट मिले हैं कानपुर में पोस्टल बैलेट की गिनती आधे घंटे देरी से शुरू हुई। इसके रुझान थोड़ी देर में सामने आ जाएंगे।

(Counting Begins in all 10 Seats of Kanpur)

Also Read : pratapgarh crime news : प्रतापगढ़ में युवक की हत्या, शव नहर किनारे मिला

Read More : Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Also Read : Who is Vladimir Putin Girlfriend Alina Kabaeva : पुतिन की गर्लफ्रेंड की वो रोमांटिक बातें, जिसे आपको जानना चाहिए

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular