Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatCouple: OYO या किसी होटल में कहां छुपा है Hidden Camera, इस...

Couple: OYO या किसी होटल में कहां छुपा है Hidden Camera, इस डिवाइस से लगाए 1 मिनट में पता!

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Couple: अगर आप भी कभी अपने पार्टनर के साथ होटल जाते है तो ये खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है। कई बार होटल के रूम में हिडन कैमरा(Hidden Camera) लगे होते है जो दिखाई नहीं देते लेकिन वे अपके हर एक पल को कैप्चर कर रहे होते हैं। जो की बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। इस वीडियो को वो या तो अपको ब्लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं या तो उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है।

लेकिन घबराए नहीं आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे की कैसे आप इसका पता लगा सकते हैं।

ALSO READ: UP Politics: मंत्री बनते ही बदले ओम प्रकाश राजभर के बोल, कहा- मेरे पास मुख्यमंत्री से कम पावर नहीं

स्पाई कैमरा(SPY Camera) का करें इस्तमाल

आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताएगे जो कि आपको बता देगा की क्या उस रूम में कैमरा छिपा हुआ। स्पाई कैमरा का इस्तमाल करके आप पता लगा सकते है कि क्या कही पर हिडन कैमरा छिपा हुआ है।

कहा से खरीदे ये कैमरा

दअरसल, ये कैमरा Amazon India पर मौजूद है जिसे आसानी से खरीदा जा सकता है। Amazon India पर इसकी कीमत 4,699 है। बात अगर बैटरी बैक ऑप की करें तो इसकी बैटरी 25 घंटे तक टिकेगी। यदि कोई आपको Gps टैकर या फिर अन्य डिवाइस से ट्रैक कर रहा है, तो ये उस डिवाइस की भी जानकारी देगा।

ALSO READ: UP News: अमरोहा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे भक्तों की बस में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular