Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsCovishield Vaccine: कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव का BJP पर हमला,...

Covishield Vaccine: कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव का BJP पर हमला, डिंपल भी उठा चुकी हैं सवाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Covishield Vaccine: लोकसभा चुनाव के बीच ब्रिटेन में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड (Covishield Vaccine) पर नए खुलासे से भारत में भी राजनीति गरमा गई है। कोविशील्ड देश में सबसे ज्यादा लगाई जाने वाली कोरोना वैक्सीन थी। वहीं, समाजवादी पार्टी की नेता, सांसद और मैनपुरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी डिंपल यादव ने कोविशिल्ड वैक्सीन को लेकर सवाल किये। जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर BJP पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने कहा कि वैक्सीन (Covishield Vaccine) को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वैक्सीन पर बहस हो रही है। बीजेपी के लोगों ने हर किसी को एक ही तरह की वैक्सीन लगाने की सुविधा दी। भाजपा के लोगों ने इसका प्रचार किया और लोगों से कहा कि टीका लगवाएं।

आज इसका भी जुमला निकला

उन्होंने आगे कहा कि आज इसका भी जुमला निकला। जब भारत में वैक्सीन विकसित हुई तो हम उस पर सवाल नहीं उठा रहे थे, लेकिन जब वह तैयार हो गई तो जिन अधिकारियों को उसे मंजूरी देनी थी, उन्होंने वह वैक्सीन नहीं ली।

इससे पहले सपा नेता डिंपल यादव ने कहा, जब राष्ट्रीय अध्यक्ष (अखिलेश यादव) ने टीका लगवाने से इनकार कर दिया था तो भाजपाइयों ने कई कहानियां गढ़ी थीं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि ये देश हित में नहीं है। जबकि उस वक्त भी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साफ कहा था कि कोरोना वैक्सीन को अभी तक क्लीयरेंस नहीं मिला है। इसके साइड इफेक्ट्स के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। उस समय उन्होंने जो आशंकाएं व्यक्त की थीं, वे आज सच साबित हो गई हैं।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: कल अयोध्या जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, करेंगी रामलला के दर्शन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular