Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainment NewsSana Javed : विवादों से क्रिकेट शोएब मलिक की तीसरी पत्नी का...

Sana Javed : विवादों से क्रिकेट शोएब मलिक की तीसरी पत्नी का नाता, जानें कौन हैं सना जावेद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sana Javed : पाकिस्तान क्रिकेट स्टार शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने शनिवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह खबर साझा की। क्रिकेटर ने अपनी और सना जावेद की तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा कि अल्हम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है।शोएब मलिक तस्वीरों में पारंपरिक पोशाक पहने हुए अपनी दुल्हन सना जावेद को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे है।

कौन है सना जावेद

सना जावेद का जिनका जन्म 25 मार्च 1993 को जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था। सना एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने 2012 में शहर-ए-ज़ात से अपनी शुरुआत की थी। उन्हें रोमांटिक ड्रामा खानी में अपनी भूमिका के लिए पहचान मिली और वह रुसवाई और डंक जैसे उल्लेखनीय नाटकों में दिखाई दीं। सना को खानी में उनके प्रदर्शन के लिए लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स नामांकन मिला।

सना जावेद के अभिनय क्रेडिट में बेहद, शरीक-ए-हयात, डिनो की दुल्हनिया और आई लव यू जादा जैसे शो भी शामिल हैं। सना ने पहले 2020 में पाकिस्तानी अभिनेता, गायक-गीतकार और संगीत निर्माता उमर जसवाल से शादी की थी। हालांकि, 2023 में दोनों का तलाक हो गया। अलग होने के बाद सना और उमर दोनों ने सोशल मीडिया से अपनी सभी तस्वीरें हटा दीं। सना जावेद ने शोएब मलिक से शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बायो में अपना नाम बदल लिया है। इसमें अब सना शोएब मलिक लिखा हुआ है।

विवादों से शोएब मलिक की तीसरी पत्नी का नाता

सना जावेद असल जिंदगी में कई विवादों से घिरी हुई हैं। यहां तक कि उनकी अपनी इंडस्ट्री के लोग भी उन्हें पसंद नहीं करते। दरअसल, एक बार शोएब मलिक की दुल्हन सना जावेद ने मशहूर पाकिस्तानी मॉडल मनाल सलीम को दो टका मॉडल कह दिया था। मॉडल के लिए सना जावेद का ये भद्दा कमेंट लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। पाकिस्तानी सिनेमा के कई लोगों ने सना जावेद की आलोचना की थी।

इसके बाद एक्ट्रेस और मॉडल महनूर शेख ने भी सना जावेद के साथ काम करने का अपना अनुभव दुनिया के सामने शेयर किया। उन्होंने बताया था कि सना ने एक बार मेकअप वैन शेयर करने को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था।

महनूर ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, हर कोई सना जावेद के साथ काम करने का अनुभव शेयर कर रहा है। मैं कुछ भी गलत नहीं कहूंगा, लेकिन वह बहुत अहंकारी है। सना जावेद किसी की इज्जत नहीं करतीं। वह बहुत घमंडी है। जब मैंने उनके साथ टीवीसी की तो हम तीन लड़कियां थीं और एक मेकअप रूम था। उन्होंने चिल्लाकर कहा, इन लड़कियों को बाहर निकालो, मैं इनके साथ काम नहीं कर सकती। मॉडल के इस खुलासे के बाद पाकिस्तान के लोगों ने भी सना जावेद को जमकर ट्रोल किया।

बता दें कि शोएब मलिक और सना जावेद के बीच डेटिंग की अटकलें 2023 में शुरू हुईं। यह सब तब शुरू हुआ जब शोएब मलिक ने सना जावेद के जन्मदिन पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया थी कि हैप्पी बर्थडे बडी।

Also Read:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular