Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsCrime: रिश्ते शर्मसार, बेटी को घर में बंद कर हवसी पिता कर...

Crime: रिश्ते शर्मसार, बेटी को घर में बंद कर हवसी पिता कर रहा था अपराध

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Crime: उत्तर प्रदेश के बहराइच के थाना रानीपुर क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने बाप बेटे के रिश्ते को शर्मशार कर दिया है। पिता ने बालिका के साथ शराब के नशे में दुष्कर्म किया, मारा और फिर उसको प्रेग्नेंट कर दिया। जब लड़की ने इस बात की शिकायत की तो, पुलिस ने एक्शन लिया। पुलिस ने उसको न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के भेज दिया।

क्या है पूरा मामला

पीड़ित नाबालिग लड़की ने रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए दोबारा घर न भेजने की गुहार लगाई है। लिखित शिकायत पर खंडपीठ ने रानीपुर थानाध्यक्ष को अपने साथ हुई घटना के संबंध में पॉक्सो एक्ट की धारा 19 व 20 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस मामले में सुनवाई के दौरान पीड़िता के सगे भाई ने भी पीठ के समक्ष इस बात की पुष्टि की कि उसकी बहन घर पर गर्भवती थी और उसका गर्भपात भी हो चुका है।

ये भी पढ़े: UP: जिस अस्पताल में हुआ बेटे का जन्म, वहीं रखा गया पिता का शव

भाई ने सीडब्ल्यूसी से लगाई गुहार

भाई ने सीडब्ल्यूसी से गुहार लगाई कि उसकी बहन यानी पीड़ित लड़की को उसके परिवार को न सौंपा जाए, नहीं तो उसका पिता उसकी बहन को बुरी तरह पीटेगा। ऐसी गंभीर स्थिति को देखते हुए बालिका के हित में बाल कल्याण समिति की खंडपीठ ने उसे उचित संरक्षण के लिए लखनऊ बालिका गृह भेजने का आदेश पारित किया।

ये भी पढ़े: CM Yogi: कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो उसका ‘राम नाम सत्य’ भी तय: CM योगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular