Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsCM Yogi: कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो उसका...

CM Yogi: कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो उसका ‘राम नाम सत्य’ भी तय: CM योगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टी या प्रचार प्रसार में लग गई है। कुछ बड़े नेता पार्टी बदल रहे हैं तो वहीं कुछ पुराने नेता नई पार्टी बना रहे हैं। इसी बीच आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ पहुंचे थे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया इस दौरान सीएम ने अपराध और अपराधियों को लेकर कई सारी बातें कहीं कई मुद्दों पर खुलकर जनता के सामने अपनी बातों को रखा। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि ‘सुरक्षित रहोगे तो ठीक है अगर खतरा बनोगे तो राम नाम सत्य है।’

सिर्फ राम को लाते ही नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 500 वर्षों बाद रामलला ने भी अयोध्या में होली खेली है। हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं है बल्कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए जो खतरा बनता है उसका ‘राम नाम सत्य है’ भी करवा देते हैं। जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो उसका ‘राम नाम सत्य’ भी तय है।

ये भी पढ़े: UP: लड़कों ने AMAZON को लगा दिया 1.5 करोड़ का चूना, जानिए कैसे

चौधरी चरण सिंह को लेकर कहा कि

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें भारत माता के महान सपूत एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पावन धरती पर आने का सौभाग्य मिला है। उन्होंने कहा कि इस बार यह चुनाव हमारे लिए और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। किसानों के मसीहा के रूप में चौधरी चरण सिंह को पहली बार भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न मिला है। यह न केवल लाखों अन्नदाताओं का सम्मान है, बल्कि प्रदेशवासियों का गौरव भी है।

पीएम मोदी के तरीफ में कहा कि

योगी ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के आभारी हैं, जिन्होंने चौधरी साहब के मूल्यों और आदर्शों को ध्यान में रखते हुए किसानों के मुद्दों को राजनीतिक एजेंडे का हिस्सा बनाया और किसानों के हित में कल्याणकारी योजनाएं लागू कीं।” 26 अप्रैल को चुनाव होने हैं। भाजपा और रालोद ने मिलकर बागपत में योग्य उम्मीदवार दिया है। रालोद प्रमुख जयंत चौधरी को विशेष धन्यवाद, जिन्होंने एक आम आदमी को बागपत से टिकट दिया है। डॉ। राजकुमार सांगवान ने चौधरी चरण सिंह के जीवन मूल्यों को अपनाया है।

ये भी पढ़े: Crime News: सपा नेता ने की आत्महत्या, अखिलेश ने आखिरी विदाई देते हुए क्या कहा? पढ़िए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular