Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsCrime: भतीजे के प्यार में पागल चाची ने की शर्मनाक हरकत, पुलिस...

Crime: भतीजे के प्यार में पागल चाची ने की शर्मनाक हरकत, पुलिस भी हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Crime: मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां भतीजे के प्यार में चाची ने उसके साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी ने जो कहानी बताई वह पुलिस के गले नहीं उतरी। सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

क्या है पूरा मामला

मेदनीपुर निवासी फैक्ट्री कर्मी हरदयाल की हत्या उसकी पत्नी रिंकी ने अपने प्रेमी सुनेपाल के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने गुरुवार को दोनों को गिरफ्तार कर 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस पूछताछ में महिला और उसके प्रेमी ने कबूल किया कि हरदयाल उनके प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था। इसलिए उसे रास्ते से हटा दिया गया।

एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि मेदनीपुर निवासी हरदयाल फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार रात हरदयाल फैक्ट्री से आने के बाद आंगन में सो गया, जबकि उसकी पत्नी और बड़ा बेटा खुशबू (11) एक ही चारपाई पर सो रहे थे। जबकि दूसरी खुशी (4) और बेटा कुशल (8) अपनी दादी के घर पर मौजूद थे।

बुधवार की सुबह जब खुबशू उठी तो उसने देखा कि उसकी मां कमरे में दुपट्टे से हाथ बांध कर लेटी हुई थी। लड़की ने अपनी माँ के हाथ खोल दिये। हरदयाल का शव आंगन में चारपाई पर पड़ा था। महिला ने शोर मचा दिया। आस-पड़ोस के लोग आ गये। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पूछताछ के दौरान महिला ने कही ये बात

पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि रात में कुछ लोग उसके घर में घुस आये और उसके पति की हत्या कर दी। इसके बाद उसके हाथ बांध कर कमरे में बंद कर दिया और भाग गये। इस मामले में हरदयाल के मामा मूंढापांडे के गांव नजरपुर निवासी भूरे सिंह की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़े: CM Yogi: कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो उसका ‘राम नाम सत्य’ भी तय: CM योगी

बार-बार बयान बदल रही महिला से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया। महिला ने बताया कि उसका पति हरदयाल शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। जिससे वह तंग आ गई थी। इसी बीच उसके हरदयाल के भतीजे सुनेपाल से संबंध हो गए। सुनेपाल एक पैर से विकलांग है। हरदयाल को दोनों के रिश्ते के बारे में पता चल गया था।

पत्नी से किया विवाद

मंगलवार रात करीब दस बजे हरदयाल का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। जिसके बाद हरदयाल सो गया। इसके बाद महिला ने सुनेपाल को अपने घर बुलाया था। रिंकी ने सुनेपाल के साथ मिलकर चारपाई पर सो रहे पति हरदयाल की उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। इसलिए दोनों ने साजिश के तहत रिंकी के हाथ दुपट्टे से बांध दिए थे। इसके बाद आरोपी अपने घर सोने चला गया। गुरुवार शाम पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

हरदयाल की दो बेटियां खुशबू, खुशी और बेटा कुशल हैं। रिंकी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसी साजिश रची कि उसे अपने बच्चों के बारे में एक बार भी नहीं सोचा। पिता की हत्या हो गई और मां हत्या के आरोप में जेल में हैं। तीनों बच्चे अनाथ हो गये हैं।

पुलिस की गिरफ्त में आए सुनेपाल और उसकी चाची रिंकी ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि हरदयाल घर के आंगन में सो रहा था। इसी बीच महिला ने सुनेपाल को घर में बुला लिया। सुनेपाल ने रिंकी का दुपट्टा लेकर हरदयाल के गले में डाल दिया और कसकर कस दिया। इस दौरान महिला ने अपने पति के पैर पकड़ लिए थे। दम घुटने के कारण दोनों ने उसे नहीं छोड़ा। इसके बाद आरोपियों ने हरदयाल को चादर से ढक दिया।

ये भी पढ़े: Crime News: सपा नेता ने की आत्महत्या, अखिलेश ने आखिरी विदाई देते हुए क्या कहा? पढ़िए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular