होम / Uttarakhand News: भाई ने भाई के घर कर डाली लाखो की चोरी, पुलिस ने चंद घंटों में किया खुलासा

Uttarakhand News: भाई ने भाई के घर कर डाली लाखो की चोरी, पुलिस ने चंद घंटों में किया खुलासा

• LAST UPDATED : September 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड पुलिस प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के लिए जहां जी तोड़ मशक्कत में जुटी हुई है तो वही इसकी गिरफ्त में आए युवक अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए अपनो के घरों में वारदातो को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला काशीपुर में सामने आया जहां नशे की लत को पूरा करने के लिए भाई ने अपने ही भाई के घर उसकी गैर मौजूदगी में लाखों रुपए की चोरी कर डाली जिसका काशीपुर कोतवाली पुलिस में कुछ ही घंटे में खुलासा कर न केवल आरोपियों को दबोचने में सफलता हासिल की है बल्कि चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है।

5 लाख रुपए की चोरी

आपको बता दें कि काशीपुर के राजेंद्र नगर कॉलोनी निवासी शिव वर्मा बीती 23 सितंबर को अपने निजी काम से दिल्ली गए थे जहां से 24 सितंबर आज जब वो बापसी कर जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके घर की खिड़की की ग्रिल तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के आभूषण और नगदी को चुराते हुए लगभग 5 लाख रुपए की चोरी कर ली है। जिसकी सूचना उन्होंने कोतवाली काशीपुर को लिखित तौर पर दी।

संज्ञान लेते हुए किया मामले का खुलासा

शहर के बीचो-बीच भीड़ भाड़ वाली कॉलोनी में चोरी पर पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए खुलासा को पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने एक तेज तर्रार टीम का गठन किया। इसके पश्चात टीम ने आसपास के तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए और सुराग रसानी के दौरान जब पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी तो एलआईसी के निकट दो नशेड़ी संदेह के घेरे में आए। जिसमे से एक वादी शिवा वर्मा का चचेरा भाई अमन वर्मा निवासी टांडा उज्जैन काशीपुर और दूसरा उसका साथी धनजय यादव था।

पुलिस ने चंद घंटों में किया मामले का खुलासा

पुलिस ने जब पूछताछ की तो वह पुलिस के आगे ज्यादा देर टाल मटोल न कर सके। जिसके बाद वादी के आरोपी भाई अमन वर्मा ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसने अपने मोहल्ले के साथी धनजय यादव के साथ मिलकर नशे की लत को पूरा करने की गरज से उक्त चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वह जानता था कि आज उसका भाई शिवा काम से दिल्ली गया है और घर में कोई नहीं है। जिसका फायदा उठाते हुए उसने उक्त चोरी को अंजाम दिया, लेकिन वह काशीपुर पुलिस के हाथो से न बच सके और पुलिस ने चंद घंटों में ही दबोच लिया।

ALSO READ: MotoGP Bharat 2023: मोटोजीपी के फाइनल प्रतियोगिता में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, रेसिंग बाइक के साथ खिंचवाई तस्वीर 

UP Murder Case: अपहृत दवा व्यवसायी के बेटे की बेरहमी से हत्या, चित्रकोट के जंगल में मिला शव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox