Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsCrime : शायर ने खराब की जिंदगी! तीन बच्चों की माँ की...

Crime : शायर ने खराब की जिंदगी! तीन बच्चों की माँ की जिंदगी का दर्दभरा अंत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Crime : आज कल शादी को लेकर लोगों के मन में एक मिथ्या बन गई है। (Crime) आम आदमी से लेकर खास आदमी तक सब अपनी जिंदगी में किसी न किसी कारण से परेशान है। लोग परेशानी से छुटकारा पाने के लिए खुदकुशी करना सबसे आसान समझते है। यूपी के बरेली जिले से ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ तीन बच्चों की माँ ने फांसी लग कर आत्महत्या कर ली है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह घटना बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के सनराइज कॉलोनी फेस-2 का है। जहाँ 25 वर्षीय साक्षी किराए के मकान में रहती थी। साक्षी मूल रूप से पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र की है। साक्षी के परिजनों ने बताया कि साक्षी की शादी पांच साल पहले हुई थी। हालांकि, कुछ समय बाद उनका रिश्ता पीलीभीत के रहने वाले राहुल दास से टूट गया। पति से अलग होने के बाद साक्षी बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल के पास मेडिकल स्टोर चलाती थी। करीब एक माह पहले साक्षी सनराइज कॉलोनी में किराए पर रहने लगी। लेकिन इसकी जानकारी परिवार वालों को नहीं थी। यहीं पर साक्षी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक लड़की की आत्महत्या की खबर मिली थी। जब मकान मालिक को जानकारी मिली कि लड़की कमरे से बाहर नहीं आई है तो नीचे स्कूटर खड़ा था। फिर उसने कमरे में झांककर देखा तो उसका शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी फांसी लगाने की जानकारी सामने आई है। हालांकि पुलिस अलग-अलग केंद्र बिंदु पर मामले की जांच कर रही है। जब पुलिस कमरे में दाखिल हुई तो उन्हें दो गिलास मिले। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात में दो ने साथ खाना खाया था ।

सुसाइड नोट में लिखा है कि

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है- 12 साल से वही जिंदगी, हर दिन मर रहा हूं। साक्षी के परिवार ने मुरादाबाद के रहने वाले कवि पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि कवि नवंबर महीने से साक्षी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। जबकि कवि पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं।

ये भी पढ़ें :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular