होम / UP News: शामली में बेटे ने बेरहमी से अपने ही पिता की प्लास से मार-मार कर की हत्या, आरोपी फरार

UP News: शामली में बेटे ने बेरहमी से अपने ही पिता की प्लास से मार-मार कर की हत्या, आरोपी फरार

• LAST UPDATED : August 12, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: प्रदेश के शामली जिले में आज करीब दोपहर एक व्यक्ति ने अपने ही पिता की प्लास से मार मार कर निर्मम हत्या कर डाली। वहीं, आरोपी बेटा वारदात को अंजाम देकर वहाँ से फरार हो गया था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने माैके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है पूरा मामला- 

प्रदेश के शामली जिले में आज करीब दोपहर एक व्यक्ति ने अपने ही पिता की प्लास से मार मार कर निर्मम हत्या कर डाली। आरोपी पुत्र ने सिर में प्लास से कई वार करते हुए पिता की हत्या की और फरार हो गया। हत्या का कारण प्रोपर्टी विवाद बताया गया है। शामली आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के मोहल्ला विवेक विहार में विनोद गुप्ता बैंक से सेवानिवृत्त थे। सोमवार सुबह में विनोद गुप्ता का अपने बेटे विकास के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। गुस्से में आकर आरोपी बेटे ने अपने पिता के सिर में प्लास से कई बार मारा जिसकी वजह से वह गिर गए और उनकी वहीं मौत हो गई। इस वारदात के बाद आरोपी पुत्र वह से फरार हो गया।

पुलिस ने की मुकदमा दर्ज 

मृतक की पत्नी उर्मिला की सूचना पर आदर्श मंडी थाना पुलिस व एएसपी एसके सिंह व सीओ श्याम सिंह भी पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी ने तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। तो वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए एएसपी ने बताया कि दोनों बाप बेटे में प्रोपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था जिसकी वजह से सुबह में झगड़ा हुआ और बेटे ने पिता के सर पर प्लास से मारकर हत्या कर दी। तो वहीं खबरों के मुताबिक, आरोपी की तलाश जारी है।

Read More: Akhilesh Yadav: बांग्लादेश हिंसा पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया, जानें खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox