Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun: सहसपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दो...

Dehradun: सहसपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दो बेटों समेत घर में मृत मिली महिला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (3 people of the same family died in Sahaspur) सहसपुर में एक ही परिवार में महिला अपने दो बेटों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबर में खास:-

  • सहसपुर में एक ही परिवार में महिला अपने दो बेटों के साथ मृत मिली

  • पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

  • तीनों बेसुध हालात में कमरे में पड़े मिले

  • मामले में इंद्रपाल से पूछताछ की जा रही

परिवार के तीन लोगों की मौत

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के सहसपुर से एक खबर सामने आ रही है। जहां एक ही परिवार से तीन लोगों की मौत हो गई। घर पर महिला अपने दो बेटों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली। वहीं तीनों की मौत की खबर से पूरे आस-पास के इलाको में सनसनी मची गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

काफी बार आवाज के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला

खबरो के अनुसार, घटना सहसपुर के जस्सोवाला गांव की है। जहां इंद्रपाल नामक युवक सेलाकुई स्थित कंपनी में काम करता है। इंद्रपाल रोज की तरह बीते सोमवार को भी अपने काम पर गया था। लेकिन जब वह देर रात ड्यूटी से घर लौटा तो घर का दरवाजा उसे बंद मिला। उसके काफी बार आवाज लगाने के बाद भी जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला, तो उसने दरवाजे के ताले की कुंडी तोड़ी और अंदर गया।

तीनों कमरे में बेसुध पड़े थे

घर के अंदर का दृश्य देख उसके होश उड़ गए। जहां उसकी पत्नी सरोजा (32) बड़ा बेटा अंश पाल (12) और छोटा बेटा शिवापाल (8) कमरे में बेसुध स्थिति में पड़े हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को पास के सीएचसी सहसपुर में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

इंद्रपाल से पूछताछ की जा रही

वहीं, एसएसपी दलीप सिंह कुवंर ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। थाना अध्यक्ष गिरीश नेगी ने बताया कि घटनास्थल पर खाना भी रखा था। और कमरे में उल्टियां भी की गई थीं। जिसके बाद उन्होंने बताया कि मामले को लेकर इंद्रपाल से पूछताछ की जा रही है।

Also Read: Uttarakhand: सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए चलेगा विशेष अभियान, टास्क फोर्स का हुआ गठन

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular