Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsDehradun News : 11 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर पिथौरागढ़ पहुंचेंगे...

Dehradun News : 11 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर पिथौरागढ़ पहुंचेंगे पीएम मोदी, जानें क्या होगा खास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Dehradun News देहरादून : Dehradun News सूत्रों से मिली खबर के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 अक्टूबर को पिथौरागढ़ में दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। 2024 लोकसभा चुनाव से पहले पीएम का यह दौरा खास माना जा रहा है। इस दौरान पीएम मोदी पिथौरागढ़ बाजार में सभा भी करेंगे।

जानें क्या होगा खास

दरअसल, 2024 लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 अक्टूबर को पिथौरागढ़ में दो दिवसीय दौरा करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले पीएम का यह दौरा खास माना जा रहा है।

इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी सांगठन की ओर से तैयारियां तेज कर दी गई है। पीएम के इस दौरे से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट 15 सितंबर को पिथौरागढ़ जिले के धारचूला नारायण आश्रम और चकोडी का निरीक्षण कर बैठक करेंगे।

कैलाश दर्शन करेंगे पीएम मोदी

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री 11 अक्टूबर को नारायन आश्रम में रात्रि विश्राम के बाद कैलाश दर्शन करेंगे और सीमांत के स्थानीय लोगों से भी मिलेंगे। इस दौरान स्थानीय लोगों की ओर से लगाए गए उत्पाद प्रदर्शनी में भी पीएम मोदी शिरकत करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी 12 अक्टूबर को पिथौरागढ़ बाजार में सभा भी करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर आज सचिवालय में एसीएस राधा रतूड़ी ने अधिकारियों के साथ बैठक भी की। बैठक में राधा रतूड़ी ने अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर चर्चा हुई।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular