Friday, May 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशपश्चिमी UP में डेंगू का कहर, जानिए अब तक कितनों की मौत

पश्चिमी UP में डेंगू का कहर, जानिए अब तक कितनों की मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Dengue Havoc In Western UP: पश्चिमी यूपी में डेंगू का बुखार जानलेवा साबित हो रहा है। तेज बुखार के कारण बिजनौर जनपद में एक महिला की मौत हो गई, वहीं मेरठ के हस्तिनापुर में डेंगू बुखार से पीड़ित महिला ने इलाज के दौरान अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

उपचार के दौरान महिला की मौत

सूचना के मुताबिक, बिजनौर की मंडावली तहसील इलाके में गांव मंडावली में बुखार से पीड़ित एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। मंडावली निवासी जमील अहमद की 50 साल की पत्नी तीन दिन से बुखार से पीड़ित थी।

कई लोग बुखार की चपेट में- ग्रामिण

जिसका उपचार नजीबाबाद के निजी हॉस्पिटल में चल रहा था। मंगलवार को शाम के दौरान पत्नी की हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने उसे लाइफ लाइन बिजनौर के लिए रेफर कर दिया। मंगलवार शाम उसकी हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने उसे लाइफ लाइन बिजनौर के लिए रेफर कर दिया। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जब महिला का शव घर पर पहुंचा तो वहां कोहराम मच गया। इस दौरान ग्रामिण ने कहा कि गांव में कई लोग बुखार की चपेट में हैं।

महिला की डेंगू बुखार से मौत

हस्तिनापुर, शहर के मखदुमपुर कॉलोनी निवासी प्रेमचंद की 36 वर्षीय पत्नी कविता की डेंगू बुखार से मौत हो गयी। महिला चार दिन से डेंगू बुखार से पीड़ित थी। उस दिन उसे हस्तिनापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां महिला की डेंगू बुखार से मौत हो गई।

ALSO READ: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

Uttarakhand: प्रवर समिति की दूसरी बैठक संपन्न, जानें कितना ड्राफ्ट हुआ तैयार

Schools Closed: आगरा में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें क्या है वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular