Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsDeoband News: पति-पत्नी के झगड़े का शिकार बना डेढ़ वर्षीय मासूम, मां...

Deoband News: पति-पत्नी के झगड़े का शिकार बना डेढ़ वर्षीय मासूम, मां ने 6 किमी दूर दफनाया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Deoband News, Prashant Tyagi: देवबंद कोतवाली क्षेत्र कौरवा गांव निवासी राहुल कुमार की पत्नी इंदु के साथ आए दिन किसी न किसी बात को लेकर तकरार रहती है। कुछ दिनों से इंदु मायके जाने को कह रही थी। इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी चल रही थी। बीती रात भी दोनों के बीच इसी को लेकर कहासुनी हुई। वहीं, इंदु ने सुबह फिर से मायके जाने की बात कही।

 जमीन पर गिर कर हुई मासूम कि मौत 

वह डेढ़ वर्षीय बेटे वेदांस को लेकर जाने लगी। जिस पर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। राहुल वेदांस को ले जाने का विरोध कर रहा था। इसी दौरान खींचातानी में मासूम जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे इंदु बदहवास हालत में हो गई। वह पति को कमरे में बंद कर बच्चे के शव को लेकर घर से चली गई। बाद में उसने स्वयं फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सीओ अशोक सिसौदिया ने घटना कि दी जानकारी 

सीओ अशोक सिसौदिया ने बताया कि महिला ने बच्चे के शव को घर से करीब छह किलोमीटर दूर एक खेत में गड्ढा खोदकर जमीन में दबाया हुआ था। जिसे बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। बताया कि पति पत्नी के बीच कहासुनी और धक्का-मुक्की में मासूम की जमीन पर गिरने से मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज कि शिकायत (Deoband News)

इंस्पेक्टर सूबे सिंह ने बताया कि इंदु ने तहरीर दी है। जिसमें उसने बच्चे की मौत के लिए पति राहुल को दोषी ठहराया है। जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए राहुल को जेल भेज दिया गया है।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular