Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशDeoria Murder Case: देवरिया हत्याकांड में पीड़ितों से मिले डिप्टी CM

Deoria Murder Case: देवरिया हत्याकांड में पीड़ितों से मिले डिप्टी CM

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार (6 अक्टूबर) को गोरखपुर, देवरिया और सुल्तानपुर का दौरा किया। उन्होंने देवरिया सामूहिक हत्याकांड के पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात की। सुल्तानपुर ने उन्हें अपना पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया और कहा कि अपराधियों के खिलाफ गंभीर कार्रवाई की जाएगी।

देवरिया जिले के रुद्रपुर इलाके में सोमवार सुबह जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई झड़प में एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों की मौत हो गई। उप मुख्यमंत्री पाठक सबसे पहले गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और देवरिया हत्याकांड में घायल हुए अनमोल दुबे का हालचाल लिया।

अनमोल की हालत में सुधार 

उन्होंने डॉक्टर से अनमोल की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में व्यापक जानकारी प्राप्त की। पाठक को बताया गया कि अनमोल की हालत में सुधार हो रहा है और अनुभवी डॉक्टरों की देखरेख में इलाज जारी रहेगा। उपमुख्यमंत्री ने डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया और इस बात पर जोर दिया कि अनमोल के इलाज में कोई समझौता नहीं होना चाहिए।

पाठक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, ”अपराध करने वाले अपराधियों को ऐसी सजा दी जाएगी जो पीढ़ियों तक याद रखी जाएगी।”

डिप्टी सीएम ने क्या कहा?

पाठक ने कहा, ”इस दुखद घटना में घायल हुए स्वर्गीय दुबे के बेटे का गहन इलाज चल रहा है। बच्चे की देखभाल की और उसकी सेहत में सुधार हो रहा है।’ डॉक्टर भी लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं। घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को सूचित किया जाना चाहिए।” जब न्याय होगा तो देखा जायेगा।”

इसके बाद ब्रजेश पाठक देवरिया भी गए और हत्याकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया और कहा, “सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।” पाठक ने गोरखपुर जिले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और डॉक्टरों को मरीजों के इलाज में लापरवाही न बरतने का निर्देश दिया।

अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी

जनपद सुल्तानपुर के स्वर्गीय डॉक्टर घनश्याम तिवारी जी की हत्या में शामिल अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। यह मेरा विभागीय मामला भी है और इस विभाग से जुड़े सभी लोग मेरे लिए परिवार की तरह है। इनके सुख दुःख में सरकार साथ है और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में किसी तरह की कोताही नहीं होगी। पुलिस के उच्च अधिकारियों को सरकार की मंशा से अवगत करा दिया गया है। स्वर्गीय डॉक्टर तिवारी के प्रति श्रद्धांजलि प्रकट करता हूं और पीड़ित परिजनों को भरोसा दिलाता हूं इंसाफ मिलेगा और इस केस को भी फास्ट ट्रैक कोर्ट ले जायेंगे और सरकार कड़ी सजा दिलाने के लिए अत्यंत प्रभावी पैरवी भी करेंगी।

Also Read: Uttarakhand News: देवभूमि पहुंचे मुख्यमंत्री योगी का CM धामी ने किया स्वागत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular