Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsDimple Yadav: डिंपल यादव ने राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मोदी पर की बात,...

Dimple Yadav: डिंपल यादव ने राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मोदी पर की बात, ‘शक्ति’ पर बहुत शांत दिखीं

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), Dimple Yadav: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने शक्ति को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने इसका जवाब दिया था। वही आज सपा के टिकट पर मैनपुरी (Mainpuri) सीट से चुनाव लड़ने वाली और सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी Dimple Yadav से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा मैं इसपर मै क्या बोलूं?

मैनपुरी सीट से उम्मीदवार डिंपल यादव लगातार जान सभा कर रही है और लोगों से मिलने की कोशिश कर रही है। इसी बीच मीडिया रिपोर्टर ने डिंपल यादव से राहुल गाँधी के शक्ति वाले बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इंकार कर दिया और बोली – मैं इस पर क्या बोलूं?

क्या था सवाल

दरअरसल, सवाल था कि राहुल गांधी ने एक बयान दिया जिसमे कहा था की हमारी लड़ाई एक ‘शक्ति’ से है, जिसको प्रधानमंत्री ने नारी शक्ति से जोड़ कर बयान दिया। पीएम मोदी ने कहा की राहुल नारी शक्ति का अपमान कर रहे है। इस सवाल पर डिंपल यादव ने कहा- “यह तो राहुल गांधी जी और प्रधानमंत्री जी के बीच की बात है, मैं इस पर क्या बोलूंर?”

अपर्णा यादव पर क्या बोली

इसके बाद जब डिंपल यादव से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में अपर्णा यादव के मैनपुरी से चुनाव लड़ने का सवाल पूछा उन्होंने कहा कि मैनपुरी नेता जी की कर्मभूमि रही है। उन्होंने कहा की मैनपुरी नेता जी की कर्म भूमि है। जो लोग उनसे जुड़े है सभी उनके परिवार के लोग है। डिंपल यादव आगे कहा कि हमारा चुनाव बहुत होगा , चाहे सामने कई जाए।

ये भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular