Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024Dimple Yadav: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण को लेकर डिंपल यादव...

Dimple Yadav: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण को लेकर डिंपल यादव का दावा, बोली- नहीं मिला था कोई आमंत्रण

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Dimple Yadav: यूपी के मैनपूर से सपा उम्मीदवार प्रत्याशी डिंपल यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी के युवा बेरोजगार हैं और किसान आहत हैं। ये सरकार किसानों को फसलों पर देने की मांग को नहीं मान रही। इसके लिए जब किसानों ने धरना दिया तो गाजीपुर बोर्डर को छावनी की तरह तब्दील कर दिया गया।

लोगों की ध्यान भटकाना चाहती हैं- बीजेपी

भाजपा द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में न जाने को लेकर उन्होंने कहा, “मैं समझती हूं, ये बात साफ है कि ना ही मुझे और ना ही अखिलेश यादव को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण आया था। ऐसी बाते करके बीजेपी लोगों की ध्यान भटकाना चाहती हैं। जब राम हमें बुलाएंगे तो हम अयोध्या जरूर जाएंगे। हम बद्रीनाथ, केदारनाथ, जगन्नाथ पुरी, वृंदावन, द्वारिका हर धार्मिक स्थल जाएंगे।“

राजनीति का दौर चल रहा है- डिंपल यादव

इसके आगे सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि देश में दबाव की राजनीति का दौर चल रहा है। फौजी भाइयों के लिए वन रैंक वन पेंशन की जो बात है, वो भी झूठी है। डिंपल यादव ने आगे कहा कि अग्निवीर जैसी योजना लाकर देश के रक्षातंत्र को कमजोर किया जा रहा है और सैनिकों का मान-सम्मान कम किया जा रहा है।

ALSO READ:Arun Govil ने ट्रोल होने पर डिलीट की पोस्ट, BJP प्रत्याशी ने कहा- ‘हमने कैसे आंखें बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया…’

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular