Friday, July 5, 2024
HomeInternationalDivorce: बड़ा गंदा रहता है…कोर्ट में पत्नी ने ये कैसे-कैसे आरोप लगा...

Divorce: बड़ा गंदा रहता है…कोर्ट में पत्नी ने ये कैसे-कैसे आरोप लगा के तलाक मांग लिया

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ), Divorce : आमतौर पर घरेलू हिंसा और विवाहेतर संबंधों के कारण लोगों के रिश्ते टूट जाते हैं या तलाक हो जाता है। लेकिन क्या कोई व्यक्ति स्वच्छता के कारण किसी को तलाक दे सकता है? दरअसल, तुर्की में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जिससे लोग हैरान हो गए हैं।

इस मुकदमे में दावा किया जा रहा है कि वह कभी नहीं नहाती हैं और उनसे पसीने की बदबू आती है। इसके अलावा, वह सप्ताह में केवल एक या दो बार ही अपने दाँत ब्रश करते हैं। महिला की पहचान केवल एवाई के रूप में की गई है। तुर्की मीडिया ने बताया कि विवाद का मुख्य कारण पति द्वारा स्वच्छता पर उचित ध्यान न देना था। महिला ने अंकारा की 19वीं फैमिली कोर्ट को बताया कि उसका पति कम से कम 5 दिनों तक एक ही कपड़े पहने रहता है और उससे पसीने की बदबू आती है।

इस दावे की पुष्टि के लिए गवाह भी पेश किए गए हैं, जिनमें आपसी परिचित और पति के कार्यालय के कुछ सहकर्मी भी शामिल हैं। इन सभी ने महिला के दावे को सच माना। अपने फैसले में, अदालत ने महिला के तलाक के आवेदन को मंजूरी दे दी और पति को व्यक्तिगत स्वच्छता की कमी के लिए अपनी पूर्व पत्नी को 500,000 तुर्की लीरा ($ 16,500-13.68 लाख रुपये) का मुआवजा देने का भी आदेश दिया।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular