Wednesday, July 3, 2024
HomeAasthaशुक्रवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो लक्ष्मी...

शुक्रवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो लक्ष्मी जी हो सकती हैं नाराज  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Laxmi Ji Ke Upay: लक्ष्मी जू को धन का देवी माना जाता है। शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी के लिए समर्पित होता है, लक्ष्मी जी की कृपा चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन ये गलती भूलकर भी न करें। कलियुग में लक्ष्मी जी की कृपा का विशेष महत्व है लेकिन लक्ष्मी जी की कृपा पाना आसान नहीं होता, लक्ष्मी जी का आशीर्वाद उन्ही को मिलता है जो ये गलतियां कभी नहीं करते हैं आइए जानते है ये गलतियां-

कौन सी है ये गलतियां

1.धन का व्यय जो लोग धन आने पर उसे बिना वजह के खर्च करने में लग जात हैं, लक्ष्मी जी ऐसे लोगों से रूष्ठ हो जाती हैं, ऐसा करने से लक्ष्मी जी बहुत जल्द छोड़कर चली जाती हैं लक्ष्मी जी उन लोगों को अपना आशीर्वाद देती हैं, जो धन को ध्यान से और जरुरत की चाज़ो पर ही खर्च करते है।

2.धन का लालच न करें लक्ष्मी जी उन लोगों को अपना आशीर्वाद बिल्कूल नहीं देती जो हमेशा दूसरों के धन का लालच करते रहते हैं, ऐसे लोगों का धन सुख छिन जाता है लक्ष्मी जी ऐसे लोगों के पास जाना पसंद नहीं करती।

3.धन की रक्षा करो लक्ष्मी जी उन लोगों को अपना आशीर्वाद जरुर देती हैं जो धन की रक्षा करते हैं, जो लोग धन के महत्व को नहीं समझते हैं, लक्ष्मी जी ऐसे लोगों को छोड़कर चली जाती हैं धन की सुरक्षा आवश्यक है इसमें लापरवाही नहीं करनी चाहिए।

4.लक्ष्मी जी का आशीर्वाद जो लोग नियमों का पालन करते हैं और धर्म-कर्म के कामों में रूचि लेते हैं वे सदैव सुख समृद्धि की देवी लक्ष्मी जी की कृपा पाते हैं ऐसे लोग जीवन में अपार सफलता पाते हैं इतना ही नहीं ऐसे लोगों का हर स्थान पर सम्मान होता है।

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular