Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsElvish Yadav ने युवा पत्रकारों को दी ‘धमकी’, मीडिया को लेकर दिया...

Elvish Yadav ने युवा पत्रकारों को दी ‘धमकी’, मीडिया को लेकर दिया विवादित बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav: सोशल मीडिया इन्फोवेनसर और बिग बॉस विनर एलविश यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। कभी झगड़ा तो कभी कुछ। ऐसे में एक बार फिर एलविश यादव ने मिडिया को लेकर विवादित, अमर्यादित और अपशब्द बोला है। जब इसको लेकर
इंडिया न्यूज़ के सीनियर एडिटर यशवंत राणा ने उनके खिलाफ मुहिम शुरू की तो एलविश यादव ने एक बार फिर से अपने ब्लॉक चैनल पर एक नया वीडियो अपलोड किया है।

इस वीडियो में एलविश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर मीडिया के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। जिस तरह के शब्दों का प्रयोग उन्होंने किया है उससे साफ नजर आता है कि वह किसी भी तरीके के सम्मान के साथ पत्रकारों को नहीं देखते हैं।

लगा रहे गलत आरोप – एलवीस

एलविश यादव के ब्लॉक चैनल से पहले वायरल हुए वीडियो में वह न्यूज़ चैनल की वीडियो क्लिप को सुनते हुए यह कहते नजर आ रहे थे कि लोग उन पर गलत आरोप लगा रहे हैं, लेकिन पहले सोशल मीडिया टीम और फिर उसके बाद सीनियर एडिटर यशवंत राणा द्वारा बताए गए सभी जानकारी के अनुसार जो भी तर्क दिया गया है सभी वाजिफ है। वही बात बोली गई है जो सोशल मीडिया पर बताए गए थे। सभी वीडियो उन्ही सब मुद्दों पर बनाई गई थी। किसी भी वीडियो में ना किसी चीज या फिर झूठी अफवाह पर बात नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular