Monday, July 8, 2024
HomeमनोरंजनEtawah News: डिप्टी सीएम ने की जनसभा, बोले- बिना बूथ कैप्चर किए...

Etawah News: डिप्टी सीएम ने की जनसभा, बोले- बिना बूथ कैप्चर किए कभी चुनाव नहीं जीत पाएंगे सपा बसपा के प्रत्याशी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Etawah News: दूसरे चरण के निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज कर दिया है। आज डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज एटा के दौरे पर रहे। उन्होंन यहां पर बीजेपी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगा। उन्होंने इसी के साथ सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो हमारे विरोध में चुनाव लड़ रहे हैं अगर उन्हें बूथ कब्जा करने का मौका ना मिले तो वह पार्षद का भी चुनाव नहीं जीत सकते। इसी के साथ मौर्य ने बीएसपी पर भी प्रहार किया।

सपा बसपा एक

केशव मौर्य ने कहा कि बीएसी और सपा एक दूसरे का विरोध करते हैं। वहीं वो कितनी भी कोशिश कर लें जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक मात्र विकल्प है जिससे जनता का विकास संभव है। निकाय चुनाव में सभी जगहों पर बीजेपी की जीत होगी। सपा के गढ़ को लेकर कहा कि इटावा कभी अपराध और गुंडागर्दी का गढ़ माना जाता था। लेकिन अब यहां पर कानून का राज है। उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अब डबल इंजन की सरकार से नहीं चलेगा काम। अब भाजपा को ट्रिपल इंजन की सरकार बनाना आपका काम है। नगर निकाय पर भी होनी चाहिए भाजपा की जीत। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी सभी 80 सीटों पर विजय प्रप्त करेगी।

चित्रकूट में बृजेश पाठक नें भरी हुंकार

निकाय चुनाव के मद्देनजर चित्रकूट में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने हुंकार भरी। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अपने जिला व नगर पालिका क्षेत्र व नगर पंचायत क्षेत्र का विकास के लिए भाजपा को जिताना है। इस दौरान डिप्टी सीएम ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा माफियाओं की पार्टी है। उत्तर प्रदेश जब से भाजपा की सरकार आई तब से माफिया और डकैत मुक्त उत्तर प्रदेश की जनता हो रही है।, भाजपा शास्त्रों और मानस के अनुसार चलने वाली पार्टी है।

Also Read:

Cabinet Meeting Uttarakhand: 13 प्रस्तावों पर हुई चर्चा, सिलका सैंड की रॉयल्टी में 200 रुपयों की कमी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular