Friday, July 5, 2024
HomeCrime Newsइस फायदे के लिए महिला ने 17 बार किया प्रेग्नेंट होने का...

इस फायदे के लिए महिला ने 17 बार किया प्रेग्नेंट होने का नाटक, ऐसे सामने आया सच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Fake Pregnancies Scan: अगर किसी के शादी के बाद घर में बच्चे नहीं होते है तो उस घर में महिला को प्रताड़ित किया जाता है। उससे उल्टा – सीधा बोलै जाता है, लेकिन सोचिए अगर कोई इसको नाटक बना दे तो आप उसके बारे में क्या सोचेंगे। आज कल लोग अपराध करने और फायदे पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहाँ महिला ने सरकार से कुछ फायदे पाने के लिए खुद को 17 बार प्रेग्नेंट किया। लेकिन जब इस बात का खुलासा हुआ तो लोग हैरान हो गए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला इटली का है। जहां एक बारबरा महिला ने गर्भावस्था और काम से छुट्टी के फायदे के लिए खुद को 17 बार गर्भवती किया। हालांकि, जब अधिकारियों को महिला की हरकतों पर शक हुआ तो उन्होंने जांच शुरू कर दी। जिसके बाद सच्चाई सामने आ गई कि महिला कभी गर्भवती नहीं हुई थी और सिर्फ गर्भधारण के फायदे के लिए ऐसा कर रही थी।

आपने ऐसा नाटक क्यों किया?

बताया जा रहा है कि बारबरा ने कथित तौर पर पिछले साल दिसंबर में अपने सबसे छोटे बच्चे को जन्म दिया था। अधिकारियों की शिकायत के बाद पुलिस बारबरा पर कड़ी नजर रख रही थी। इस दौरान पुलिस को इस बात के सबूत मिले कि बारबरा कभी गर्भवती नहीं थी। वह सिर्फ इसलिए गर्भवती होने का नाटक कर रही थी। फिलहाल, पुलिस अब 110,000 यूरो (करीब एक करोड़ रुपये) से ज्यादा का फायदा पाने और काम से फुर्सत पाने के लिए बारबरा पर सभी 17 फर्जी गर्भधारण का आरोप लगा रही है।

इस मुद्दे पर बारबरा का कहना है कि वह 17 बार मां बनने वाली थीं, लेकिन उन्हें 12 बार गर्भपात की स्थिति से गुजरना पड़ा। उनका कहना है कि उन्होंने बेनेडेटा, एंजेलिका, अब्रामो, लेटिजिया और इस्माइल नाम के 5 बच्चों को जन्म दिया, लेकिन उनके पास इसका कोई सबूत नहीं है। जब उसके पति से पूछा गया तो उसने कहा कि उसकी पत्नी गर्भवती नहीं थी और उसे इसकी जानकारी थी। फिलहाल बारबरा इन आरोपों और वित्तीय धोखाधड़ी के कारण जेल की सजा काट रही हैं।

ALSO READ –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular