Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsFarrukhabad: दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की डम्पर...

Farrukhabad: दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की डम्पर से कुचलकर हुई मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Farrukhabad: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में दो बाइकों की भिडंत से एक बाइक सबार मिष्ठान विक्रेता युवक की डम्फर से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर पंहुचे परिजनों नें कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस नें परिजनों को कार्यवाही का भरोसा दिया, जिसके बाद परिजन शव उठानें को राजी हुए।

क्या है पूरा मामला

थाना मऊदरवाजा के ग्राम तुर्कीपुर निवासी 20 वर्षीय युवक शोफियान पुत्र शमशाद गाँव में ही मिठाई की दुकान चलाता था। शनिवार को वह छिबरामऊ के ग्राम विरतिया स्थित अपनी ननिहाल में एक विवाह समारोह में शामिल होनें गया था। जहाँ से सोमवार को शोफियान बाइक से लौट रहा था। जैसे ही युवक थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम गढिया ढिलाबल रेलवे अंडर पास के निकट पहुंचा तभी सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक की भिडंत हो गयी।

ये भी पढ़ें: Auraiya: रात में नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, तभी पड़ गई घरवालों की नज़र… फिर हुआ ये हाल

चौकी प्रभारी ने दी जानकारी

जिससे वह पास से निकल रहे डम्पर के नीचे आने से कुचल गया गया। बाइक सबार मौके पर बाइक छोड़कर भाग गया। सूचना पर मृतक के परिजनों ने मौके पर आकर हंगामा कर जाम लगानें का प्रयास किया। वही मौके पर पंहुचे थानाध्यक्ष अमित गंगवार, बघार चौकी प्रभारी मोहित कुमार मिश्रा ने परिजनों को समझानें का प्रयास किया और उन्होंने कार्यवाही का भरोसा दिया। जिसके बाद परिजन सड़क मृतक का शव उठानें को राजी हुए। इसके बाद पुलिस ने सबका पंचनामा बढ़कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: Kushinagar: अमित शाह ने कुशीनगर में मायावती और अखिलेश यादव से पूछा- आपके समय में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular