Wednesday, July 3, 2024
HomeअपराधFarrukhabad News: कार से एक देशी बंदूक और 10 लाख का गांजा...

Farrukhabad News: कार से एक देशी बंदूक और 10 लाख का गांजा बरामद, चार युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

Mohammedabad: (A country made gun and 10 lakh ganja recovered from the car, four youth arrested) 10 लाख के गांजा सहित पुलिस ने चार लोगों को चेकिंग के दौरान पकड़ा। इनके पास से 14.300 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके अलावा पुलिस ने कार से एक देशी बंदूक 2 कारतूत व 5 मोबाइल भी बरामद किए। कई अन्य लोगों के नाम भी उजागर हुए है। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Farrukhabad News
file photo

मोहम्मदाबाद: शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान गढ़िया तेरा मोड़ पर एक कार को रोक लिया। जब कार की तलाशी हुई तो पुलिस ने 14.300 किलोग्राम गांजा उस कार से बरामद किया। पुलिस ने कार में सवार जनपद बरेली थाना भोजीपुरा गांव सैदपुर चुन्नीलाल निवासी मोहम्मद मोनिश, सरताज, नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव वीरपुर निवासी अजय व रितेश सिंह को पकड़ लिया।

गांजा कार से बरामद किया

इसके अलावा पुलिस ने कार से एक देशी बंदूक 2 कारतूत व 5 मोबाइल भी बरामद किए। फिर पूछताछ में मोहम्मद मोनिस ने बताया कि वीरपुर निवासी भीम उर्फ भीमा से वो गांजा खरीदकर बरेली डोरा मोड पर बीके कोरियर कंपनी से कपड़े में लपेटकर दिल्ली निवासी नासिर को गांजा कोरियर करते थे।

अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी

बता दें कि भीमा को फोन पे के माध्यम से भुगतान करते थे। गांजा खरीदने से पहले सरताज ने भीमा के खाते में 94 हजार रुपये ट्रांसफर किए हैं। पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया और फिर कोर्ट में पेश करने के बाद चारों को जेल भेज दिया। सीओ मोहम्मदाबाद अरूण कुमार ने बताया कि कई अन्य लोगों के नाम भी उजागर हुए है। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Also read:- CM Yogi: दो करोड़ लोगो को मिलेगा रोजगार, देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है UP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular