Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsFarrukhabad Viral News : ढाई वर्षीय बच्चे ने सांप को काटा, बेहोश...

Farrukhabad Viral News : ढाई वर्षीय बच्चे ने सांप को काटा, बेहोश हो गई माँ, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Farrukhabad Viral News  फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद से एक वीडियो वायरल (Farrukhabad Viral News) हो रहा है । जिसमे ढाई वर्षीय बच्चे ने घर के बाहर खेलते समय अचनाक से उसके सामने सांप आ गया।

जिसके बाद बच्चे ने पहले उसे पकड़ कर जमीन पर घसीटा। फिर अपने मुँह मै रख कर उसको चबा लिया।

  • क्या है पूरा मामला
  • बेहोश हो गई माँ
  • डाक्टरों ने बच्चे को भेजा घर

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह ममला फर्रुखाबाद के विकास खण्ड मोहमदाबाद का है। जहा के मदनपुर निवासी दिनेश का ढाई वर्षीय बच्चा अक्षय सुबह अपने घर के बाहर खेल रहा था।

तभी अक्षय के सामने सांप का बच्चा आ गया। अक्षय ने सांप के बच्चे को पकड़ कर पहले तो जमीन पर घसीटा फिर उसको मुँह मै रख कर चबा डाला। इस से सांप के बच्चे की मौत भी हो गई। .

बेहोश हो गई माँ

घर के बाहर निकली अक्षय की माँ प्रीती ने जब देखा कि उसका बच्चा अक्षय अपने मुँह में रखे सांप के बच्चे को चबा रहा है तो वह काफ़ी तेज आवाज मै चीख पड़ी और वेहोश हो कर वहीं गिर गई। तेज आवाज सुन आस पास के लोग आ गए बच्चे के मुँह से सांप के बच्चे को निकाल कर बच्चे का मुँह पानी से धोया गया।

डाक्टरों ने बच्चे को भेजा घर

परिजनों ने किसी अनहोनी कि आशंका मै तुरंत बच्चे को उठा कर जिला अस्पताल ले गए। साथ ही मृत सांप के बच्चे को भी उठा कर ले गए। डाक्टरों ने बच्चे का उपचार किया बच्चे में जहर के लक्षण नहीं लग रहे थे। इस लिए थोड़ी देर बाद बच्चे को घर भेज दिया बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है।

Also Read – कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ने हादसे में मरे लोगों के आत्मा की शांति के लिए कराया शांति पाठ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular