Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsRavi Kishan पर आरोप लगाने वाली महिला पर FIR, सपा नेता का...

Ravi Kishan पर आरोप लगाने वाली महिला पर FIR, सपा नेता का नाम भी आया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ravi Kishan: लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में भाजपा प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन की पत्नी ने अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला FIR दर्ज कराई है। रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने कहा कि एक साल पहले भी उन्होंने इस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत मुंबई पुलिस से की थी।

मेरे पति की छवि खराब करने की साजिश

बता दें कि Ravi Kishan की पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत पर हजरतगंज थाने में महिला अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी, बेटे और पति के साथ ही समाजवादी पार्टी नेता विवेक पांडे समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक अपर्णा की शादी को 35 साल हो गए है। उनकी पत्नी ने कहा है कि चुनाव के वक्त आरोप लगाकर चुनाव लड़ रहे रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश की गई।

20 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी थी

दर्ज FIR में आरोप लगाया गया कि अपर्णा ठाकुर ने प्रीति शुक्ला से 20 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी थी, इसकी शिकायत मुंबई में भी की गई थी। इसके बावजूद महिला 15 अप्रैल को लखनऊ आई और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मनगढ़ंत आरोप लगाए।

Ravi Kishan की पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर बताती है। उसने धमकी देते हुए कहा कि उसके अंडरवर्ल्ड से रिश्ते हैं और अगर तुम नहीं मानोगी तो तुम्हारे पति को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा दूंगी। उन्होंने आगे कहा कि जान से मारने की धमकी दी और 20 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी।

ये भी पढ़ेंः- भारत की इन जगहों पर लें घूमने का मजा, रहना-खाना फ्री

प्रीति शुक्ला ने बताया है कि मैं और मेरे पति इस महिला और उसके साथियों से बहुत डरते हैं। जब हमने अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर के बारे में जानकारी हासिल की तो पता चला कि उनकी शादी को 35 साल हो गए हैं। उनके पति राजेश सोनी 58 साल के हैं। बेटी की उम्र 27 साल है। एक बेटा भी है जिसकी उम्र 25 साल है।

ये भी पढ़ेंः- Shri Ram Quotes: प्रभु राम के चरित्र की इन बातों को अपना लिया तो जिन्दगी में हो जाएंगे सफल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular