Sunday, June 2, 2024
HomeCrime NewsUP: बिस्किट चुराने पर मिली मासूम को तालिबानी सजा, लोग देखते रहे...

UP: बिस्किट चुराने पर मिली मासूम को तालिबानी सजा, लोग देखते रहे तमाशा; Video वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: उत्तर प्रदेश (UP) के श्रावस्ती से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुकानदार 10 साल के बच्चे को दो रुपये का बिस्किट चुराने पर तालिबानी सजा दी है। मामले की सुचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी।

खंभे से बांधकर पीटा

वीडियो में दिखाया गया है कि दुकानदार ने बच्चे को खंभे से बांध दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है। बच्चे को रस्सी से बांधकर भूखा-प्यासा रखा गया और रात भर उसी हालत में छोड़ दिया गया। बच्चा रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन दुकानदार का दिल नहीं पिघला। कई लोगों के सामने मासूम पिटता रहा पर किसी ने उस बच्चे की मदद नहीं की।

ये भी पढ़ेंः- Mayawati: मायावती को लेकर चंद्रशेखर आजाद का बड़ा बयान, बताया बड़ा बुजुर्ग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले की कड़ी जांच करने और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

पुलिस जांच में पता चला है कि ये वीडियो मल्हीपुर के बालापुर गांव का है। वहीं, दुकानदार बाबूराम को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन उस बच्चे का कुछ पता नहीं है जिसके पिटाई हुए है। हालांकि पुलिस द्वारा बच्चे को भी ढूंढा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः- न कोई मूर्ति, न ही तस्वीर, अनोखा है राम मंदिर!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular