Thursday, May 16, 2024
HomeCrime NewsFlirting Cost Dearly In UP:  हापुड़ में लड़कियों से छेड़खानी करना युवक...

Flirting Cost Dearly In UP:  हापुड़ में लड़कियों से छेड़खानी करना युवक को पड़ा महंगा! छात्राओं ने जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Flirting Cost Dearly In UP: यूपी के हापुड़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ स्कूली छात्राओं को एक युवक की पिटाई करते देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां काफी गुस्से में युवक के ऊपर दे देनादन लाठी-डंडे बरसाते दिखाई दे रही हैं। जानकारी के अनुसार स्कूल से लौटते समय युवक ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की साथ ही कमेंट करने लगा, जिसके विरोध में लड़कियों ने युवक की अच्छे से धुनाई कर दी हैं।

युवक ने लड़कियों को कमजोर समझने की थी गलती

बताया जा रहा है कि स्कूल से घर लौट रही लड़कियों को देख युवक ने उन्हें कमजोर समझने की गलती कर दी और उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए कमेंट बाजी करने लगा। जिसका विरोध करते हुए लड़कियों ने युवक की जमकर धुलाई कर दी। इस दौरान छात्राओं ने युवक पर लाठी और डंडे भी बरसाए।

मौके पर पहुंची पुलिस

मारपीट व हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस वहां मौके पर पहुंची व किसी तरह से युवक को लड़कियों के बीच से निकाल उसे पुलिस थाने ले गई। फिलहाल पुलिस की ओर से मिली सूचना के अनुसार स्कूल से घर जा रही छात्राओं को देख युवक उन पर कमेंट करने लगा। जिसके विरोध में छात्राओं ने युवक की मिलकर पिटाई कर दी।

युवक मानसिक रूप से कमजोर- पुलिस

पुलिस के अनुसार युवक मानसिक रूप से कमजोर है। जो की अक्सर सड़क पर घुमते हुए लोगों से लड़ता रहता है। फिलहाल पुलिस दोनों ही पक्षों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार अभी तक इस मामलें में पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नही करई गई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: 

Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड के दून सहित इन जिलों में बारिश का रेड अलर्ट, जानें आज की मौसम अपडेट 

Fire Robot News: अब आग पर काबू पाना होगा आसान, दिल्ली के बाद नोएडा में भी नजर आएगा Fire robot, जानें क्या है विशेषताएं 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular