Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडGangster Atiq Ahmed: देहरादून में अतीक अहमद के सरकारी जमीन पर बनाए...

Gangster Atiq Ahmed: देहरादून में अतीक अहमद के सरकारी जमीन पर बनाए गए अवैध घर पर चला बुलडोजर, पढ़ें खबर  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Gangster Atiq Ahmed: देहरादून में गैंगस्टर अतीक अहमद के सरकारी जमीन पर बनाए गये अवैध घर को आज बुलडोजर चलाकर ढहाया गया है। भारी पुलिस फोर्स के साथ शनिवार दोपहर को जिला प्रशासन की टीम अतीक अहमद के सरकारी भूमि पर बनाए गए मकान पर पहुंची और भारी सुरक्षा के बीच मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई। दरअसल अतीक अहमद और उसके पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ साथियों ने मिलकर देहरादून में कई लोगो के साथ जमीनों के मामले में धोखाधड़ी की है।

पुलिस कर रही हैं सख्त कार्रवाई

ऐसे ही करीब 5 मुकदमे अतीक अहमद और उसके साथियों के खिलाफ देहरादून के थाना नगर कोतवाली और थाना पटेल नगर में दर्ज है। इन सभी मुकदमों में अतीक अहमद फरार चल रहा था और उस पर 25000 का इनाम भी रखा गया था। दिसंबर 2022 में थाना नगर कोतवाली देहरादून में अतीक और उसके साथियों पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद 5 मई 2023 में उसे गिरफ्तार करने में देहरादून पुलिस को सफलता हाथ लगी। देहरादून एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर का कहना है कि पुलिस गैंगस्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

अवैध रूप से बनाए गए मकान को किया ध्वस्त

उसी कड़ी में अतीक अहमद के नगर निगम की जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए मकान को भी ध्वस्त किया गया है। एसएसपी देहरादून का कहना है कि अतीक के अलावा और भी गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार हुए अभियुक्त और उनकी संपत्ति पुलिस के रडार पर हैं। जिनके खिलाफ भी प्रशासन जल्द ही बुलडोजर की कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: डूबते व्यक्ति के लिए देवदूत बनी पुलिस, मौके पर कूद कर बचाई जान, देखें वीडियो

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular