Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionGarhwal News: युवक को बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी, WhatsApp पर...

Garhwal News: युवक को बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी, WhatsApp पर वीडियो वायरल, पुलिस हरकत में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), श्रीनगर “Garhwal News” : उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में बाइक पर स्टंट करते एक युवक का वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल होने पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। वाहन की आरसी को जब्त करते हुए वाहन मालिक के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत बिना हेलमेट, यातायात नियमों के उल्लंघन, सार्वजनिक स्थान पर खतरनाक तरीके से वाहन चलाने आदि की कार्रवाई की गयी है।

स्टंट करना युवक को महंगा साबित

स्टंट करना युवक को महंगा साबित हुआ। इसके साथ ही कई और स्टंटमैन भी पुलिस की नजर में हैं। पौड़ी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के निर्देशन में पौड़ी पुलिस ने स्टंटमैन पर कार्रवाई की।बाइक पर स्टंट करते युवक का वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी ने संज्ञान लिया और क्षेत्राधिकारी यातायात को उक्त वाहन चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया।

वाहन मालिक के विरुद्ध कार्रवाई

वायरल वीडियो के बारे में पता चला कि यह वीडियो श्रीनगर नैथाना ब्रिज का है।उसके बाद वायरल वीडियो में दिख रहे वाहन के मालिक का पता लगाने के बाद ट्रैफिक डिप्टी इंस्पेक्टर नीरज शर्मा द्वारा उक्त वाहन की आरटी को जब्त करते हुए वाहन मालिक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में चालानी कार्रवाई की गयी।

Also Read: India China Border: जोशीमठ में BRO ने बनाया नया रिकॉर्ड, मलारी हाईवे ब्रिज का निर्माण 3 दिनों में पूरा, आवाजाही शुरू

Report By: Kashish Goyal

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular