Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsGhaziabad Accident: कुत्ते के काटने से पिता की गोद में तड़प कर...

Ghaziabad Accident: कुत्ते के काटने से पिता की गोद में तड़प कर बच्चे की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad Accident: गाजियाबाद से एक खबर सामने आई है जो दिल को झकझोर देने वाली है। यहां एक 14 साल के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया था, जिसके बाद उसके शरीर में इंफेक्शन इतना बढ़ गया कि उसकी हालत बिगड़ गई। वहीं लाचार पिता अपने बच्चे को एंबुलेंस में लेकर दर-दर भटकते रहे, लेकिन बड़े अस्पतालों ने भी हाथ खड़े कर दिए। जिसके बाद बच्चे की दर्द से तड़प कर जान चली गई।

पिता की गोद में तड़प-तड़पकर बच्चे की मौत

पीड़ित परिवार दिल्ली के जीटीबी और एम्स जैसे बड़े अस्पतालों में बच्चे को लेकर गए, लेकिन उसकी बिगड़ती हालत देखकर डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया। इसके बाद एक नर्सिंग होम में बच्चे को भर्ती किया गया। जहां चार दिन उपचार चलने के बाद डॉक्टर ने बच्चे की स्थिति खराब बताते हुए परिवार वालों को बच्चा सौंप दिया। वहीं परिवार वालों को किसी ने बुलंदशहर में स्थित एक आयुर्वेदिक डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी, जो कुत्ते के काटने का इलाज करते हैं। परिजन जब उस डॉक्टर के पास से बच्चे को लेकर घर वापस आ रहे थे, तभी बच्चे ने पिता की गोद में दम तोड़ दिया।

14 वर्षीय लड़के की कुत्ते के काटने से मौत

गाज़ियाबाद के एसीपी निमिष पटेल, मसूरी कहते हैं, 5 सितंबर को हमें सूचना मिली कि एक 14 वर्षीय लड़के की कुत्ते के काटने से मौत हो गई। आगे की जांच करने पर, पुलिस को जानकारी मिली कि दो महीने पहले इस लड़के को एक कुत्ते ने काट लिया था और यह बात उसने अपने से छिपाई थी।” परिवार के कारण उसे आवश्यक उपचार नहीं दिया जा सका। कुछ दिन पहले वह संक्रमित हो गया था और रेबीज के लक्षण दिखाई दे रहे थे और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। “मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।

अचानक से करने लगा था अजीबो-गरीब हरकतें

यह दर्दनाक घटना गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के चरण सिंह कॉलोनी की है। यहां के निवासी याकूब मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। उनका बेटा शावेज 8वीं क्लास का छात्र था। 1 सितंबर को वह अचानक से अजीबो-गरीब हरकतें करने लगा। उसे पानी देखने से ही डर लगने लगा और खाना पीना भी छोड़ दिया था। कभी-कभी तो वह कुत्ते के भौंकने जैसी आवाज भी निकालने लगा।

कुत्ते के काटने से हुआ बच्चे को इंफेक्शन

बच्चे की ऐसी हालत देख परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां पता चला कि उसे कुछ समय पहले कुत्ते ने काटा था। कुत्ते के काटने का इंफेक्शन बच्चे के पूरे शरीर में फैल गया। जिसकी वजह से उसकी ये हालत हो गई। बाद में पता चला कि बच्चे को डेढ़ महीने पहले एक कुत्ते ने काट लिया था। वहीं बच्चे ने डर की वजह से घऱ में किसी को नहीं बताया, जिसके बाद उसके पूरे शरीर में इंफेक्शन हो गया।

Also Read: Farrukhabad: सपा के पूर्व सांसद नें विद्युत विभाग लिपिक से की गाली-गलौज व जूते मारने की दी धमकी, वीडियो हुआ वायरल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular