Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSeema Haider News: सचिन या गुलाम हैदर, बच्चे किसे कहते हैं पापा...

Seema Haider News: सचिन या गुलाम हैदर, बच्चे किसे कहते हैं पापा ? सीमा ने किया खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Seema Haider News: पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों पर है। लगातार सीमा हैदर को लेकर देश में चर्चाएं हैं। वहीं रक्षाबंधन का त्यौहार हो या चंद्रयान 3 की लैंडिंग इन सभी खबरों को लेकर भी सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी रही। बता दें कि चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के साथ-साथ रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी भेज कर सीमा हैदर ने काफी सुर्खियां बटोरी है। वहीं एक न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर ने कुछ हैरान करने वाले खुलासे भी किए हैं।

सचिन मीणा और सीमा हैदर का प्यार एक पबजी गेम हुआ शुरु

बता दें की उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा और सीमा हैदर का प्यार एक पबजी गेम के माध्यम से शुरू हुआ था। प्यार परवान चढ़ा और सीमा पार कर भारत पहुंच गई सीमा। वहीं सीमा अपने साथ अपने चार बच्चों को लेकर भी अपने प्रेमी के घर पहुंची। उसके साथ ही सीमा हैदर से कुछ सवाल पूछे गए जिसका जवाब सीमा हैदर ने बड़े ही बेबाक तरीके से दिया।

हाल ही में पूछा गया कि उनके चार बच्चे किसे पापा कहते हैं

बता दे की सीमा से हाल ही में पूछा गया कि उनके चार बच्चे किसे पापा कहते हैं, उनके पहले पति गुलाम हैदर को या फिर सचिन मीणा को? तो इस पर सीमा हैदर कहती है मेरा बड़ा लड़का जब पाकिस्तान में रहता था वह तब भी गुलाम हैदर को सिर्फ हैदर ही बोलता था। उन्होंने बताया कि गुलाम हैदर ने कभी हमें अपना समय नहीं दिया। हमारे बीच हमेशा से लड़ाई वगैरह ही रहती थी। उस दौरान मेरे पास फोन भी नहीं था जैसे ही गुलाम हैदर पाकिस्तान से दुबई के लिए गए उनके तुरंत जाने के बाद मैंने फोन लिया। वहीं सीमा ने बताया कि सचिन को छोटी लड़की और बाकी सब पापा ही कहते हैं।

मैं अपने परिवार से काफी अमीर नहीं नहीं- सीमा

जब इंटरव्यू में सीमा से पूछा गया कि उनके रिश्ते में कब दरार आई। तो सीमा बताती है कि तीन-साढ़े तीन साल से उनका और गुलाम का रिश्ता नहीं है। हम दोनों के बीच हमेशा से काफी लड़ाई होती थी। मैंने गुलाम से कहा की बेटी की पढ़ाई के लिए हम कराची में रहे। वहीं मेरी मां का 2002 में निधन हो गया, लेकिन उसके बावजूद भी मेरे पिता ने दोबारा शादी नहीं की। उन्होंने हमें बड़े नाजों से पाल-पोस्कर बड़ा किया। मैं अपने परिवार से काफी अमीर नहीं नहीं थी।

सीमा हैदर बुलाने पर उन्हें कैसा लगता है?

वहीं सीमा बताती है कि वह जब से भारत आई है तब से उनके पहले पति गुलाम हैदर से उनका कोई भी संपर्क नहीं है। जब सीमा से पूछा गया कि जब उन्हें सीमा हैदर करके पुकारा जाता है तो उन्हें कैसा लगता है? इस पर सीमा हैदर बताती है कि जब उन्हें हैदर के साथ बुलाया जाता है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है। उन्होंने कहा इससे मुझे मेरे पुराने दुख याद आ जाते हैं। सीमा बताती है कि हमारी शादी हो चुकी है और मैं सीमा मीणा बन चुकी हूं। वहीं सीमा ने बोला कि एक बार फिर हम शादी का प्लान कर रहे हैं और धूमधाम से सबके सामने शादी करेंगे। जिससे पूरे पाकिस्तान को पता चल जाए की सीमा भारत में सुखी है।

Also Read: Ghaziabad Accident: कुत्ते के काटने से पिता की गोद में तड़प कर बच्चे की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular