Tuesday, June 25, 2024
HomeAccident NewsGhaziabad Accident: गाजियाबाद में रफ्तार का दिखा कहर,दो ट्रकों की टक्कर में...

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में रफ्तार का दिखा कहर,दो ट्रकों की टक्कर में चार की मौत और 18 घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Ghaziabad Accident: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में दो ट्रकों की टक्कर में चार मजदूरों की मौत हो गई और 18 लोग बुरी तरह घायल हो गए। यह दर्दनाक सड़क हादसा मुरादनगर के पास हुआ। घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुरादनगर के पास जिस ट्रक में ये लोग सवार थे, उसे पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: इन राशियों की खुलेगी आज किस्मत, हर कार्य होंगे सफल; पढ़ें दैनिक राशिफल

सामने आई हादसे की वजह

समाचार एजेंसी गाजियाबाद के एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र कुमार के मुताबिक, हादसा रविवार रात करीब 1.15 बजे हुआ, जब ट्रक मुरादनगर थाना क्षेत्र में पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से गुजर रहे थे।

इसी दौरान कुछ लोग टॉयलेट करने के लिए उतरे, तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने आयशर कैंटर को साइड से टक्कर मार दी, जिससे वह पलट गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा आयशर कैंटर में 35 लोग सवार थे।

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया कि मृतकों की पहचान 45 वर्षीय मायादेवी, इरशाद, नजुमन और 20 वर्षीय शमीना के रूप में हुई है। ये सभी हरदोई जिले के रहने वाले हैं। घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें गाजियाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कुमार ने बताया कि नौ घायलों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: UP Politics: ‘सरयू में जिसने खून बहाया, उनकी जीत हो गई’, अयोध्या में भाजपा की हार पर बोले साक्षी महाराज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular